एनिमल के अबरार यानी बॉबी देओल पर बनने वाली है पूरी एक फिल्म! इस साल होगी सिनेमाघरों में रिलीज

एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा के अलावा बॉबी देओल के रोल को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. फिल्म में उनके रोल का नाम अबरार था. बॉबी देओल ने इस रोल को बिना एक शब्द होने शानदार तरीके से किया है

Advertisement
Read Time: 5 mins
एनिमल के अबरार यानी बॉबी देओल पर बनने वाली है पूरी एक फिल्म!
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक महीना होने वाला है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है. एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा के अलावा बॉबी देओल के रोल को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. फिल्म में उनके रोल का नाम अबरार था. बॉबी देओल ने इस रोल को बिना एक शब्द होने शानदार तरीके से किया है, जिसको देखते हुए अब एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अबरार पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया है. 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार इन दिनों एनिमल के प्रोड्यूसर फिल्म की सीक्वल को लेकर तैयारी कर रहे हैं. एनिमल का सीक्वल 2026 में आ सकता है, जोकि बॉबी देओल का किरदार अबरार का एक स्पिन ऑफ होगा. हालांकि जरूरी नहीं है कि यह स्पिन ऑफ एनिमल की डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ही करें. लेकिन फिल्म के निर्माता-निर्देशकों की ओर से अभी तक अबरार के स्पिन ऑफ को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

Advertisement

बात करें एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, भारत में 534.44 करोड़ का कलेक्शन एनिमल ने कर लिया है. जबकि वर्ल्डवाइड 864 करोड़ पार की कमाई एनिमल ने कर ली है. वहीं इंडिया ग्रॉस 634.65 करोड़ पहुंच गया है. गौरतलब है कि साल 2023 में एनिमल का ग्रॉस कलेक्शन चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जिसका हर जगह चर्चा हो रही है.

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी
Topics mentioned in this article