एक जोड़े में ब्याह कर अनिल कपूर के घर आई थीं उनकी पत्नी, सोना और गहना देने से साफ किया था इनकार

अनिल कपूर ने हाल ही में अपनी शादी के शुरूआती दिनों को याद किया और बताया कि उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने शादी पर एक शर्त रखी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनिल कपूर, जिनकी सुनीता कपूर से शादी को 40 साल हो गए हैं. उन्होंने जयपुर के एक इवेंट में शादी के बारे में खुलासा किया कि उनकी वाइफ ने काम ना करने और घर संभालने का फैसला किया और उन्होंने साफ किया था कि यह उनका पर्सनल फैसला है ना कि एक्टर से शादी करने का बाद उन्होंने यह फैसला लिया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि सुनीता कपूर ने शादी के बाद अपने परिवार से सोने की ज्वैलरी ना लेने का फैसला किया था और कहा था वह सबकुछ उन्हें खरीदवा कर देंगे. 

अनिल कपूर ने शादी के शुरुआती दिनों को किया याद

एफआईसीसीआई एफएलओ जयपुर चैप्टर में बात करते हुए अनिल कपूर ने अपनी शादी के शुरूआती दिनों के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने जब उनसे शादी की थी तो पूरा घर सजा होता था. जब भी मैं शूटिंग से लौटता था तो वह मुझसे हमेशा कहती थीं, यह मैं तुम्हारे लिए नहीं कर रही हूं. मैं अपने लिए कर रही हैं. मैं अपने लिए देखती हूं ना कि तुम्हारे लिए. गलतफहमी मत रखना कि मैं घर का ख्याल तुम्हारे लिए रख रही हूं. यह अपने लिए कर रही हूं. 

आगे उन्होंने कहा, सुनीता ने मुझे शादी से पहले कहा, जब मैं शादी के बाद तुम्हारे घर आउंगी तो मैं केवल एक जोड़ी कपड़े के साथ आउंगी और अपने साथ कोई ज्वैलरी लेकर नहीं आउंगी. कोई भी चीज हो आपको मेरे लिए खरीदना पड़ेगा. वहीं एक्टर ने खुलासा किया कि सुनीता के लिए एक ज्वैलरी, जो उन्होंने जिंदगी में खरीदी है वो केवल शादी की अंगूठी है. 

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave: IT Sector में बढ़ती Tech Jobs की Demand को कैसे पूरा किया जाए?