जर्मनी में इलाज के लिए गए अनिल कपूर ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बोले- गिरती हुई बर्फ में परफेक्ट वॉक

अनिल कपूर (Anil Kapoor Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अनिल कपूर विदेश में नजर आ रहे हैं और गिरती बर्फ का मजा ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अनिल कपूर ने शेयर किया जर्मनी से वीडियो
नई दिल्ली:

अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं जो अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. अनिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए आए दिनों अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना लेते हैं. पिछले दिनों उनका जिम फिट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. वहीं अब उन्होंने विदेश से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वे  स्नो फॉल में वॉक करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

विदेश में हैं अनिल कपूर 
अनिल कपूर (Anil Kapoor Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अनिल कपूर विदेश में नजर आ रहे हैं और गिरती बर्फ का मजा ले रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- 'बर्फ में एकदम परफेक्ट वॉक, जर्मनी में आखिरी दिन! मेरे इलाज के आखिरी दिन के लिए डॉ मुलर को देखने के रास्ते में! तो उसके जादुई जादुई स्पर्श के लिए उनका आभारी हूं.' अनिल कपूर के इस वीडियो पर फैंस के साथ ही नीतू कपूर और पत्नी सुनीता कपूर ने कमेंट कर वीडियो की तारीफ की. 

Advertisement

बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर रहे हैं अनिल कपूर 
एक्टर से वर्कफ्रंट ही बात करें तो अनिल कपूर (Anil Kapoor) को आखिरी बार अनुराग कश्यप थ्रिलर फिल्म 'एके वर्सेज एके' में देखा गया था. इसके अलावा वे 'एनिमल' 'जुग जुग जियो' और में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म के कई सीन्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: जब एक बारिश में गिर गई कई एयरपोर्ट की छत तो Monsoon के रफ्तार पकड़ने पर क्या होगा?