श्री लंका वेकेशन पर गए अनिल कपूर ने जमकर की एक्सरसाइज तस्वीर देख फैंस बोले- वाह Mr. India 

हाल ही में अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं कहीं वे समंदर किनारे वॉक करते नजर आ रहे हैं तो कहीं वे एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. 65 वर्षीय एक्टर अपने वर्कआउट से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं. बता दें कि मिस्टर इंडिया यानी कि अनिल कपूर इन दिनों श्री लंका वेकेशन पर गए हुए हैं. जहां से उन्होंने कई तस्वीरें ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं. बता दें कि अनिल कपूर की चारों तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

फैंस ने की जमकर तारीफ 
बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं कहीं वे समंदर किनारे वॉक करते नजर आ रहे हैं तो कहीं वे एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है सर कितने यंग दिख रहे हैं आप तो वहीं दूसरे ने लिखा- तो ये है आपकी फिटनेस का राज वाह मिस्टर इंडिया.


ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे अनिल कपूर 
अनिल कपूर के काम की बात करें तो वे 'जुग-जुग जियो' में कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. बता दें कि फैंस को अनिल कपूर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India