अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान और अजय देवगन के लिए सबक बना ये एक्टर, पान मसाला के ऐड का ठुकराया करोड़ों का ऑफर

अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और अजय देवगन को कई बार पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. लेकिन अब इन सभी कलाकारों के लिए अनिल कपूर सबक बन गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इस एक्टर ने ठुकारा पान मसाला का करोड़ों का ऑफर
नई दिल्ली:

फिल्मी सितारों फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापनों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. कई बार कलाकारों को अपने खराब विज्ञापन की वजह से लोगों की आलोचना का भी सामना करना पड़ता है. अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और अजय देवगन को कई बार पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. लेकिन अब इन सभी कलाकारों के लिए अनिल कपूर सबक बन गए हैं. उन्होंने पान मसाला ब्रांड बिना कुछ सोचे-समझे ठुकरा दिया है. इसके लिए अनिल कपूर को अच्छी-खासी मोटी रकम ऑफर हुई थी.

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अनिल कपूर ने एक पान मसाला ब्रांड से 10 करोड़ रुपये के भारी भरकम विज्ञापन सौदे को ठुकरा दिया है. दिग्गज एक्टर ने यह साफ किया कि ऐसे उत्पादों का प्रचार करना एक मनोरंजनकर्ता और रोल मॉडल के रूप में उनके मूल्यों के अनुरूप नहीं है. अनिल कपूर के एक करीबी सूत्र ने कहा है कि एक मशहूर पान मसाला कंपनी ने उन्हें एक अच्छा ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया. वह अपने फैंस के लिए काफी जिम्मेदारी महसूस करते हैं और ऐसे उत्पादों का विज्ञापन करने के लिए तैयार नहीं हैं जो सार्वजनिक स्वास्थ्य पर खराब प्रभाव डाल सकते हैं, चाहे इसके लिए उन्हें कितना भी भुगतान क्यों न करना पड़े.

Advertisement

अनिल कपूर से पहले आर माधवन ने भी पान पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन करने से मना किया था. बीते अगस्त को एक्टर को एक पान मसाला ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए बड़ी रकम की पेशकश की गई थी. हालांकि, आर माधवन ने अपने व्यक्तित्व के प्रति सच्चे रहते हुए और दर्शकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: दोनों पक्ष LAC पर गश्त फिर से शुरू करने पर सहमत | LAC | News@8