अनन्या पांडे के 'नाइट मैनेजर' का हुआ खुलासा, तो चंकी पांडे की बेटी इस एक्टर को कर रही हैं डेट

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सनी देओल और बॉबी देओल के बाद इस बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में इस बार सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी रिलीज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अनन्या पांडे के 'नाइट मैनेजर' का हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सनी देओल और बॉबी देओल के बाद इस बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में इस बार सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी रिलीज किया गया है. जिसमें करण जौहर इन दोनों से ढेर सारे सवाल करते दिखाई दे रहे हैं. कॉफी विद करण 8 के इस वीडियो प्रोमो में देखकर कहा जा सकता है कि शो में अनन्या पांडे ने अपनी लव लाइफ के बारे में बड़ा खुलासा कर दिया है. 

Advertisement

प्रोमो में करण जौहर सारा अली खान से पूछते हैं कि अनन्या के पास क्या है जो आपके पास नहीं ? इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'द नाइट मैनेजर.' सारा अली खान की यह बात सुनने के बाद अनन्या पांडे शर्मा जाती हैं. गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपना रिलेशनशिप नहीं कबूला है. लेकिन उनकी वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. बीते दिनों आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को हाथों में हाथ डाले नजर आए. 

Advertisement

इतना ही नहीं अनन्या आदित्य रॉय कपूर के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आईं. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. Voompla के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो को एक रेस्टोरेंट का था, जिसमें आदित्य किसी से बात करते हुए दिए. जबकि अनन्या उनका हाथ थामे और कंधे पर सिर रखे हुए नजर आईं. आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को ट्रैवल और वेकेशन पर कई बार साथ देखा गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India