बेहद धमाकेदार रहने वाली है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी, अरिजीत सिंह से लेकर प्रीतम करेंगे परफॉर्म

अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding) के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों की शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारियां जोरों पर है. और, उम्मीद के मुताबिक इस जलसे को खास बनाने के लिए पूरा बॉलीवुड तो जमा होगा ही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की शादी के ग्रैंड फंक्शन के बाद अब एक बार फिर एंटीलिया में शहनाई के सुर सुनाई देने वाले हैं. मौका है उनके दूसरे बेटे अनंत अंबानी की शादी का. जिसकी तैयारियां जोरों पर है. अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding) के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों की शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारियां जोरों पर है. और, उम्मीद के मुताबिक इस जलसे को खास बनाने के लिए पूरा बॉलीवुड तो जमा होगा ही. कुछ सिंगर भी अपनी आवाज और म्यूजिक से इस खुशनुमा शाम को और भी शानदार बनाएंगे. ये प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में होगा.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार की इस खास शाम को यादगार बनाने का काम करेंगे म्यूजिक कंपोजर प्रीतम और अरिजीत सिंह, जिनकी मखमली सी आवाज इस जलसे में गूंजती सुनाई देगी. खबर है कि अरिजीत सिंह अपनी रुमानी आवाज में माहौल को ताजा रखेंगे. उनके अलावा दिग्गज सिंगर हरिहरन भी इस महफिल में शामिल होंगे. सिरफ ये सिंगर्स ही नहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस शाम को खास परफॉर्मेंस दे सकते हैं. जामनगर के अंबानी रेजीडेंसी पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वीडियो वायरल होने के बाद उनके भी परफॉर्म करने की अटकलें हैं. वैसे रणबीर कपूर अंबानी फैमिली के दोनों बेटों आकाश और अनंत के अच्छे दोस्त भी हैं.

Advertisement

वायरल हुआ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग इन्विटेशन

इस खबर के वायरल होने से पहले वेडिंग से जुड़ा एक इंविटेशन भी वायरल हो चुका है. जिसमें लिखा है कि हमारे बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन में आमंत्रित करते हुए बेहद खुशी हो रही है. इस इंविटेशन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के हाथों का लिखा नोट भी शामिल है. जिसमें उन्होंने जामनगर से जुड़ी अपनी यादों का जिक्र किया है. इसके साथ ही दोनों ने लिखा है कि हमारी खुशी में शामिल होकर इस मौके को खास बनाएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?