बेटियों पर बने खूबसूरत एड को देख जज्बाती हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा, अपनी बेटियों की शान में लिखी ये बात, एड की भी जी भर कर तारीफ

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक बहुत ही दिल को छू लेने वाला एड शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दो बेटियों के पिता और देश के नामी उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट्स के लिए खूब मशहूर है. वो अक्सर इंटरेस्टिंग चीजें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो दिलचस्प तो है ही इमोशनल भी खूब है. ये पोस्ट शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने अपनी बेटियों पर भी गर्व जताया है. असल में आनंद महिंद्रा ने ऐसा ही एक एड शूट शेयर किया है जो बेटियों को लेकर बनाया गया है. उन्होंने इस एड के मेकर्स की भी तारीफ की है.

भगवान ने हमें दो बेटियां दी हैं

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक बहुत ही दिल को छू लेने वाला एड शेयर किया है. इस एड को शेयर करने के साथ आनंद महिंद्रा ने बहुत गर्व के साथ लिखा है कि भगवान ने हमें भी दो बेटियां दी हैं जिन्होंने हमारी दुनिया को रोशन कर दिया. आनंद महिंद्रा ने ये शानदार एड बनाने वाली टीम को भी बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि पीयूष पांडे और उनकी पूरी टीम को बधाई. उनके शानदार और दिल को छू लेने वाले काम के लिए.

Advertisement

ऐसा है ये एड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस एड में एक ट्रेडिशनल फंक्शन दिखाया गया है. जो शायद बेबी शॉवर का है. जिसमें सारी महिलाएं एक प्रेग्नेंट महिला को बधाई दे रही हैं कि देखना बेटा ही होगा. इस फंक्शन से वापस आकर प्रेग्नेंट महिला बार बार ये कहती है कि तुम आना तो बेटी बनकर आना. कुछ खूबसूरत पंक्तियों के लिए एक मां की अपनी होने वाली बेटी के लिए जज्बातों को इस एड में बहुत सुंदर तरीके से पेश किया गया है. मसलन देखो इन सुनी सुनाई बातों पर मत जाना, तुम्हें एक मां ने मांगा है ये मत भूल जाना, तुम आना तो बेटी बनकर आना.

Advertisement
Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India