अमायरा दस्तूर ने अलग-अलग लुक्स को जोड़ वीडियो किया शेयर, बोलीं- हफ्तें भर के आउटफिट्स सेट कर दिए....

अमायरा दस्तूर ने के वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अलग-अलग आउटफिट्स को पहन एक साथ जोड़ा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अमायरा दस्तूर अकसर अपनी फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. फैन्स उनके फोटो और वीडियो को काफी पसंद करते हैं. अपने अलग लुक और स्टाइल से वो हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालही में अमायरा दस्तूर का नया गाना 'पिंड खाली लगदा' रिलीज हुआ है. जो इंटरनेट खूब पसंद किया गया था. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमायरा ने अलग-अलग आउटफिट्स पहने हुए हैं.

अमायरा दस्तूर ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर  किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अमायरा अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. कभी वो पीले रंग तो कभी नीले रंग की ड्रेस में नजर आती हैं. ये एक एडिटेड वीडियो है. इस वीडियो में उनका अंदाज काफी शानदार लग रहा है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'हफ्तें भर के लिए मेरे सभी आउटफिट्स सेट कर दिए'. उनका ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फैन्स कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'आपके जैसा कोई ब्यूटीफुल नहीं है', तो दूसरे ने लिखा है 'ऐसे ही सुंदरता फैलाओ यहीं दुनिया का है दस्तूर'. 

Advertisement

बता दें, अमायरा दस्तूर ने साल 2013 में 'इस्क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी वो कई फिल्मों नजर आई थीं. वो 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड में थे. तमिल और तेलुगू में वे कई फिल्में कर रही हैं. अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी नजर आई थीं. हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया