अमायरा दस्तूर का ग्लैमरस Video हुआ वायरल, खूबसूरत अदाओं से यूं जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने एक BTS वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) अपनी ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्हें अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है. साथ ही वो अपनी हर एक्टिविटी फैन्स के साथ शेयर करती हैं. कभी अपने फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. हालही में अमायरा दस्तूर ने एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें अलग-अलग स्टाइलिश अवतार में देखा जा सकता है. अभिनेत्री अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का ये वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

BTS वीडियो किया शेयर

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपना ये ग्लैमरस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में  देखा जा सकता है कि, अमायरा ने अपने अलग-अलग फोटोशूट के वीडियो को एक साथ जोड़कर ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो में कभी वो कार पर लेटे हुए तो कभी वो कड़े होकर शानदार अंदाज में पोज दे रही हैं. फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आया है. इस वीडियो को अब तक 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है और इस पर 28 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं.

इन फिल्मों में आईं हैं नजर

बता दें, अमायरा दस्तूर ने फिल्म 'इस्क' से बॉलीवुड में इंट्री की थी. अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड रोल में थे. साथ ही वो तमिल और तेलुगू में कई फिल्में कर रही हैं. अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?