सैफ के स्टारडम से इनसिक्योर फील करने लगी थीं अमृता सिंह, थ्रोबैक VIDEO में कही ऐसी चौंकाने वाली बातें

अमृता सिंह और सैफ अली खान की राहें कई बरस पहले अलग हो चुकी हैं. अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी उस दौर की है जब अमृता सिंह खुद एक स्टार थीं और सैफ अली खान मूवीज में पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अमृता सिंह और सैफ अली खान की राहें कई बरस पहले अलग हो चुकी हैं. अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी उस दौर की है जब अमृता सिंह खुद एक स्टार थीं और सैफ अली खान मूवीज में पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. शादी के कुछ समय बाद अमृता सिंह प्रेग्नेंट हुईं और फिर काफी कुछ बदल गया. अपने एक इंटरव्यू में अमृता सिंह ने खुलासा किया कि वो फिजिलकील काफी बदल गई थीं. तब वो अलग तरह का प्रेशर महसूस करती थीं, लेकिन तब सैफ अली खान के रवैये ने उनकी कुछ अलग तरह से मदद की.

सैफ ने नहीं की डिमांड

जर्प मीडिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से अमृता सिंह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा. इस वीडियो में पूजा बेदी उनसे कुछ सवाल पूछ रही हैं. अमृता सिंह ने इंटरव्यू में बताया कि डिलीवरी के बाद उन्होंने काफी वेट पुटऑन किया था. जिसके बाद उन्हें लुक्स पर ध्यान देना जरूरी हो गया. लेकिन सैफ अली खान का एटीट्यूड उनके लिए काफी फायदेमंद रहा. अमृता सिंह ने इंटरव्यू में कहा कि सैफ अली खान कभी डिमांडिंग हसबैंड नहीं रहे. हालांकि उन्हें ये पसंद था कि अमृता सिंह कभी कभी उनके लिए जरूर तैयार हों. अमृता सिंह ने आगे कहा कि वो खुद भी अपने लिए करना चाहती थीं.

Advertisement

माइंड को किया डैमेज

अमृता सिंह से पूजा बेदी ने इस इंटरव्यू में पूछा कि कभी आपको खुद को लगा हो कि जिमिंग की जानी चाहिए. अमृता सिंह ने इसके जवाब में कहा कि वो ऐसी पर्सन नहीं हैं कि उनसे कोई उनकी मर्जी के बिना कुछ करवा सके. लेकिन उन्हें लगता था कि एक सुपरस्टार की वाइफ होने के नाते उन्हें अच्छा दिखना जरूरी है. पूजा बेदी ने उनसे सवाल किया कि क्या इस वजह से इनसिक्योर फील करती थीं. इसके जवाब में अमृता सिंह ने कहा कि हां इनसिक्योर से ज्यादा उन्हें लगता था कि वो इससे अपना दिमाग ही डैमेज कर रही हैं. अमृता सिंह के इस ओल्ड इंटरव्यू को 1 लाख 9 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: पैसे बचाने के लिए 800 करोड़ की हवेली में पेंट नहीं सफेदी करवाती हैं शर्मिला टैगोर, बेटी ने बताया- लंबे समय से हवेली में नया सामान नहीं आया

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pension लेने के लिए 2 KM घिसटते हुए गई 80 साल की महिला, Kendujhar से आई तस्वीर