अमरीश पुरी से पर्सनालिटी में कम नहीं हैं उनके पोते, लुक्स देख याद आ जाएगा 'मोगैंबो', फैन्स बोले- ये तो विलेन नहीं हीरो है

इस हुनकर के बावजूद अमरीश पुरी हमेशा ही जमीन से जुड़े रहे मॉडेस्ट रहे. उनकी इस मोडेस्टी का राज उनके पोते ने खोला है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

एक्टिंग के मामले में अमरीश पुरी का आज भी कोई सानी नहीं है. विलेन के किरदार से एक्टिंग करियर शुरू करने वाले अमरीश पुरी ने कैरेक्टर रोल भी खूब जबरदस्त किए. एक अरसे तक वो पर्दे पर अलग अलग गेटअप में विलेन ही बने नजर आए. चाहें वो मोगैंबो का किरदार हो, तहलका का विलेन हो या फिर राम लखन का धूर्त अंकल हो. हर किरदार में अमरीश पुरी ने गजब का काम किया. उन किरदारों को देखकर तो ये अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता था कि वो कभी कैरेक्टर रोल में और पॉजिटिव रोल में नजर आएंगे. लेकिन जब वो पॉजिटिव रोल में दिखे तो भी अपने कैरेक्टर के साथ पूरा इंसाफ किया. इस हुनकर के बावजूद अमरीश पुरी हमेशा ही जमीन से जुड़े रहे मॉडेस्ट रहे. उनकी इस मोडेस्टी का राज उनके पोते ने खोला है.

ये है मोडेस्टी की वजह

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी भी अब पर्दे पर एक्टिव हो चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि क्यों उनके बाबा यानी कि ग्रैंड फादर हमेशा इतने मॉडेस्ट रहे.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर उनका अमीरश पुरी पर दिया स्टेटमेंट वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके बाबा ने 45 साल की सक्सेस देखी थी, जिसकी उन्हें कद्र थी. यही वजह है कि अमरीश पुरी हमेशा ग्राउंंडेड रहे. जबकि 18 से 20 साल की उम्र के कलाकार भी अब ऐसा नहीं कर पाते हैं. जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि बिलकुल सत्य वचन है. जबकि एक यूजर ने लिखा लल्ला ने ये सही बात कह दी.

Advertisement
Advertisement

कौन हैं वर्धन पुरी?

वर्धन पुरी अमरीश पुरी के पोते हैं ये तो आप जान ही चुके हैं. अब आपको बताते हैं वर्धन पुरी के करियर की शुरुआत कहां से हुई. वर्धन पुरी सबसे पहले ये साली आशिकी में नजर आए. इससे पहले वो इश्कजादे, दावत-ए-इश्क से जुड़े और शुद्ध देसी रोमांस मूवी से भी जुड़े. लेकिन इन सभी मूवीज में वो असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करते रहे. स्टाइलिश और हैंडसम लुक वाले वर्धन पुरी ने कुछ साल पहले ही एक्टिंग करियर में कदम रखा और फिलहाल अपना करियर तलाशने में व्यस्त हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article