अम्मा की श्रद्धांजलि पर घरवालों ने डांसर बुलाकर करवाया ऐसा खतरनाक डांस देखकर हैरान रह गए लोग, बोले- गम है या खुशी?

सोशल मीडिया पर एक अम्मा की श्रद्धांजलि सभा का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग इस पर अपने रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
दादी अम्मा की श्रद्धांजलि सभा में हुआ खतरनाक डांस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको एक बार को तो बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' की याद आ जाएगी. जिस तरह से फिल्म गैंग्स ऑफ वसेपुर में दादी जी के स्वर्ग सिधारने पर डांस सभा का आयोजन होता है, ठीक वैसा ही रियल लाइफ में भी देखने को मिल गया है. जी हां, सोशल मीडिया पर एक अम्मा की श्रद्धांजलि सभा का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग इस पर अपने रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अम्मा की श्रद्धांजलि सभा चल रही है और स्टेज पर डांसर 'ले ले मजा ले' गाने पर डांस कर रही है. वीडियो में आप स्टेज के बैकग्राउंड पर दादी अम्मा की बड़ी फोटो देख सकते हैं और सामने एक डांर बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में डांस कर रही है. हैरान करने वाली बात यह है कि सभी इस डांस को बड़े ही मजे से बैठकर एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो पर जो रिएक्शन आ रहे हैं, उसे पढ़ने के बाद आप यकीनन हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

Advertisement

इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मैंने अभी क्या देखा. ऐसा कौन करता है". तो एक अन्य ने लिखा, "इन्हें खुशी है या दुख". एक और यूजर लिखते हैं, "मुझे लगा शादी हो रही है". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "दादाजी की आखिरी ख्वाइश". इस तरह से लोगों के इस वीडियो पर ढेरों पर मजेदार कमेंट्स आए हैं. आपकी क्या राय है इस श्रद्धांजलि पर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

इसे भी देखें :अभिनेत्री वाणी कपूर का नया लुक

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार