जब घर के भाई-बहन 90s से इस गाने को सुन चिढ़ाते थे एक-दूसरे को, अम्मा देख गाने का ये वीडियो देख याद आ जाएगा बचपन

90 का दौर जब किसी फिल्म का गाना जुबान पर चढ़ जाता तो उतरने का नाम नहीं लेता था. ऐसी ही एक फिल्म थी स्टंटमैन. इस फिल्म के एक गाने ने उस वक्त इतना तहलका मचाया कि हर घर में भाई बहन इस गाने को गाकर एक दूसरे को चिढ़ाया करते थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जब घर के भाई-बहन 90s से इस गाने को सुन चिढ़ाते थे एक-दूसरे को
नई दिल्ली:

नब्बे का दौर बॉलीवुड (bollywood)के लिए बड़ा ही रंगीन और खुशमिजाज रहा है. इस दौर में जो बच्चे रहे होंगे, उन्होंने फिल्मी गानों पर जरूर डांस किया होगा. ये वो दौर था जब किसी फिल्म का गाना जुबान पर चढ़ जाता तो उतरने का नाम नहीं लेता था. ऐसी ही एक फिल्म थी स्टंटमैन. इस फिल्म के एक गाने ने उस वक्त इतना तहलका मचाया कि हर घर में भाई बहन इस गाने को गाकर एक दूसरे को चिढ़ाया करते थे. हर बड़े होते बच्चे की मां को ये गाना जरूर सुनने को मिला होगा.


जैकी श्रॉफ की फिल्म स्टंटमैन का था गाना अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए  
जी हां बात हो रही है नब्बे के दौर में आई जैकी श्रॉफ की फिल्म स्टंटमैन की. हालांकि फिल्म इतनी नहीं चली थी लेकिन इसका एक गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया था. इस गाने को उस समय के पॉप सिंगर बाली ब्रह्मभट्ट ने गाया था और गाना इतना मस्त था कि जिसे देखो बस यही गाना गाता था. गाने के बोल थे - अम्मा देख हा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए..बेबे देख हां देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए. इस गाने में डांस तो जमकर था ही, साथ ही इसके लिरिक्स इतने शानदार थे कि मोहल्ले के शैतान लड़कों पर बिलकुल सूट करते थे. ऐसे में जब भी कोई लड़का ऊट पटांग करता, दूसरे लोग मिलकर इसी गाने की बदौलत उसे सब चिढ़ाते थे. आप भी उस दौर के हैं तो आपने भी अपने भाई को इस गाने के जरिए जरूर चिढ़ाया होगा.  बात अगर इस फिल्म की करें तो इसमें जैकी के साथ जेबा बख्तियार की जोड़ी बनी थी. फिल्म में जैकी के साथ समीर चित्रे, शक्ति कपूर, सतीश शाह, रीटा भादुड़ी के भी अहम किरदार थे.

वीडियो देखकर लोग अपने जमाने में खोए  
इस गाने को देखकर नब्बे के दौर के लोग वाकई नॉस्टैल्जिक हुए जा रहे हैं. इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं और लोग अपना पुराना दौर याद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- उस वक्त मैं दो साल का था और मां बताती है कि पापा मुझे देखकर यही गाना गाया करते थे. दूसरे यूजर ने लिखा है - वाकई सुनहरा दौर था और उस वक्त के गाने काफी शानदार थे. एक और यूजर ने लिखा है - ये गाना हफ्तों  तक जी के टॉप टैन में रहा था. एक यूजर ने लिखा है - उस वक्त ये गाना टॉप पर रहता था और चित्रहार और रंगोली में भी इसे खूब दिखाया जाता था. एक यूजर ने लिखा है - आज की जनरेशन को देखते हुए उस वक्त ये गाना बिलकुल सटीक बैठता था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News