कल्कि की शूटिंग के दौरान टॉयलेट भी पूछ पूछ कर जाते थे अमिताभ बच्चन, डायरेक्टर से लेते थे इजाजत

अमिताभ बच्चन को लेकर कल्कि डायरेक्टर नाग अश्विन ने एक बात कही थी इसे लेकर अब बिग बी ने डिटेल में बताया कि आखिर वो टॉयलेट जाने से पहले डायरेक्टर की इजाजत क्यों लेते थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD में अश्वत्थामा का रोल निभाने के लिए खूब तारीफ बटोर रहे अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शूटिंग के दौरान टॉयलेट जाने से पहले डायरेक्टर की इजाजत मांगने को लेकर बात की. अमिताभ बच्चन की "विनम्रता" के लिए तब से तारीफ की जा रही है जब से डायरेक्टर ने पब्लिकली इस बारे में बताया था. अपना विचार रखते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह एक कर्मचारी हैं और उन्हें टॉयलेट जाने से पहले भी डायरेक्टर की इजाजत लेनी चाहिए. अमिताभ बच्चन ने लिखा, "यह उदाहरण पेश करने के लिए विनम्र होना नहीं है.. यह एक बहुत ही नॉर्मल सा काम है. डायरेक्टर का कहना है कि यह एक बहुत बड़ी बात है कि मैंने शूटिंग के दौरान टॉयलेट जाने के लिए उनसे इजाजत मांगी.. हां मुझे इजाजत लेने की जरूरत है.. यह उनका सेट है, उनका टाइम है, वे कैप्टन हैं, मैं केवल एक कर्मचारी हूं जिसे काम पर रखा गया है. अगर मुझे टॉयलेट के लिए जाना है तो मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी!" 

अपने विचार को विस्तार से बताते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि डायरेक्टर को आखिरी समय में उनकी जरूरत पड़ सकती है और उन्हें पता होना चाहिए कि उनका आर्टिस्ट कहां है. सुपरस्टार ने लिखा, "उन्होंने शायद ऐसा शॉट डिजाइन किया हो जिसे 'तुरंत' शूट करने की जरूरत हो.. उन्हें लाइटिंग के लिए मेरी जरूरत हो सकती है.. उन्हें शायद यह चाहिए हो कि मैं अपने सहकर्मियों या सिर्फ मेरे साथ शॉट का प्रैक्टिस करूं.. जब कैप्टन प्रभारी होता है तो बहुत सी चीजें होती हैं.. इसलिए मुझे सेट छोड़ने के लिए उनकी इजाजत लेनी होगी..."

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, "जब शॉट के लिए सेट तैयार था तो उन्होंने ही मुझे सेट पर बुलाया था वे ही चाहते थे कि मैं उनकी फिल्म में काम करूं, मुझे उनकी बात और हुक्म का पालन करना होगा.. और मैंने वैसा ही किया.. तो फिर इतनी परेशानी किस बात की है."

Advertisement

इससे पहले इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान नाग अश्विन ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और कहा कि जब सीनियर एक्टर ने उनसे टॉयलेट जाने की इजाजत मांगी तो वे हैरान रह गए. नाग अश्विन ने कहा, "मुझे लगता है कि हम शूटिंग कर रहे थे और देरी हो गई. हम समय पर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे और वह मेरे पास आया और मैंने उससे देरी का बहाना बनाने की कोशिश की और वह बोला, 'क्या मैं टॉयलेट का इस्तेमाल करके आ सकता हूं?' मैंने कहा, 'आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं, सर, आप जो चाहें कर सकते हैं.' 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?