KBC 14: गर्ल स्कूल में झांकने के लिए दीवार पर चढ़ जाते थे अमिताभ बच्चन, बिग बी ने सुनाया स्कूल का दिलचस्प किस्सा

केबीसी 14 में कंटेस्टेंट्स अपने गेम के अलावा अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं. इस दौरान बिग बी अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं. अब अमिताभ बच्चन ने अपने स्कूल के दिनों को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

केबीसी 14 में कंटेस्टेंट्स अपने गेम के अलावा अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं. इस दौरान बिग बी अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं. अब अमिताभ बच्चन ने अपने स्कूल के दिनों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। केबीसी 14 में हाल ही में नैनीताल के प्रशांत शर्मा ने हिस्सा लिया. प्रशांत होटल मैनेजमेंट कॉलेज में डीन हैं. चूंकि अमिताभ बच्चन की स्कूलिंग नैनीताल से हुई है. ऐसे में बिग बी ने वहां से जुड़ी अपनी खास यादों को उनके साथ शेयर किया है.

केबीसी 14 में प्रशांत ने अमिताभ बच्चन से पूछा, 'सर आप नैनीताल में पढ़े हैं और आपके समय और हमारे समय के रेस्तरां में कुछ समय का अंतर है लेकिन हल्की बहुत महंगाई हो गई है, इसलिए कभी जाना नहीं हुआ, आपका जाना कभी हुआ वहां पर?' इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा, 'हमारी भी हिम्मत नहीं होती थी क्योंकि हमारे पास इतना रुपया नहीं होता था उधर जाने के लिए. हम साइड में चले जाते और खिड़की से देखते थे.'

प्रशांत ने बिग बी से उनके पसंदीदा रेस्तरां के बारे में पूछा तो बिग बी ने कहा, 'उस समय रोटी के साथ एक पकोड़ा बहुत बढ़िया बन गया था जहां हमारी सड़क जाति थी शिरोड कॉलेज था हमारा, तो आलू की सब्जी होती थी रोटी में बंद के मिलती थी बहुत अच्छा लगता था खाने में. उसके लिए हम दीवार और बाउंड्री तोड़कर जाते थे.' अमिताभ बच्चन आगे कहते हैं, 'हमारे लिए चारदीवारी से बचना बहुत आसान था क्योंकि हमारे स्कूल के बगल में एक गर्ल स्कूल था और उन्हें देखने के लिए हम हमेशा दीवार से चढ़कर जाते थे.' बिग बी की यह बात सुन हर कोई हंसना लगता है.

Advertisement

रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली और को- स्टार्स के साथ दिया पोज

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News