टी20 वर्ल्डकप में भारत ने पाकिस्तान को हराया, आया बॉलीवुड से रिएक्शन, बोले- बूम बूम बूमराह...

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया, जिस पर अमिताभ बच्चन से लेकर रितेश देशमुख का रिएक्शन देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सेलेब्स ने दिया वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की भारत से हार पर रिएक्शन
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को छह रन से टी20 वर्ल्डकप 2024 के मैच में हरा दिया है, जिस पर फैंस का रिएक्शन तो देखने को मिला ही. वहीं बॉलीवुड ने भी इंडियन टीम के लिए तारीफों के पुल बांध दिए और सोशल मीडिया पर खूब प्यार बरसाया है. इनमें अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना से लेकर रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स शामिल हैं, जिन्होंने इंडिया वर्सेज पाकिस्तान पर रिएक्शन दिया है और प्यार बरसाया है. 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, अरे बाप रे बाप  ! Ind v Pak खेला देख रहे थे, और बीच में बंद कर दिया TV, क्योंकि लगा हार तो रहे हैं हम  ! लेकिन अभी अचानक Internet देखा और. हम जीत गए हम जीत गए. हम जीत गए !!! YEEEAAAAAAHHHHHHH .... !!!!! इंडिया इंडिया इंडिया इंडिया. 

Advertisement

रितेश देशमुख ने लिखा, चक दे इंडिया. क्या देखने लायक कमबैक है. ब्रावो टीम इंडिया. ब्रावो बोलर्स. 

अर्जुन रामपाल ने लिखा, क्या मैच था. हमारा गेंदबाजी आक्रमण बिल्कुल शानदार था. जसप्रीत बुमराह बेहतरीन. आज भारत के लिए शानदार दिन. बधाई हो लड़कों.

Advertisement
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने लिखा, मैच में बहुत सारी घबराहट थी. अंत अच्छा हुआ तो सब अच्छा. ऋषभ पंत की वापसी अच्छी रही. और बूमराह के पास सुनहरे हाथ हैं. चलो भारत! चलो इस #t20USA विश्व कप में पूरी ताकत से उतरें! #INDvsPAK.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन