अमिताभ बच्चन ने बताया वो शब्द, जो हम सबसे पहले बोलते हैं और अनंत तक साथ रहता है, आप जानते हैं?

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने उस शब्द का महत्व बताया है जो हम जिंदगी में सबसे बोलते हैं और हमारे साथ आखिर तक रहता है. आप जानते हैं उसके बारे में.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अमिताभ बच्चन ने बताया हर किसी की जिंदगी का सबसे जरूरी शब्द
नई दिल्ली:

आप उस शब्द को जानते हैं जिसे कोई भी बच्चा सबसे पहले बोलता है और अनंत तक उसके साथ रहता है. लगे ना सोचने. बेशक यह शब्द हम सबके लिए बेहद जरूरी है. इस शब्द के बिना हमारा कोई अस्तित्व नहीं है. बेशक आप हमारा इशारा समझ गए होंगे. इस शब्द के बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर फैन्स को रू-ब-रू कराया है. 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया था. इस खास मौके पर बिग बी ने एक कविता शेयर की है. जिसमें उन्होंने मां एक शब्द बताया है जो हम सब पहले बोलते हैं और हर मुश्किल आने पर भी हमारे मुंह से सिर्फ एक ही शब्द निकलता है और वो है मां. अपनी वीडियो में अमिताभ बच्चन ने मां का बहुत ही खूबसूरती से वर्णन किया है.

वीडियो में मां और बच्चे का रिश्ता दिखाया गया है. साथ ही अमिताभ बच्चन की अपनी मां के साथ बचपन की भी तस्वीर है. वो कहते हैं, 'मां ... मत सोचो ये क्या जल्दी है, मत सोचो ये क्यों कहना है. बस सुनने को बेताब है वो, मां से कह दो जो कहना है, मां से कह दो जो कहना है... सांसों में भर लो वो खुशबू जो उस आंचल से आती है, सांसों में भर लो वो खुशबू जो आंचल से आती है. यादों में कर लो कैद वो पल, जब मां तुमको सहलाती है. पत्तों पे चमकती बूंद है मां. पत्तों पे चमकती बूंद है मां उसे हर दम कहां ठहरना है. जल्दी कह दो, जो कहना है... मां से कह दो जो कहना है. मां छाया है, मां रक्षक है, साया है मां है नेक दुआ...मां से बढ़कर इस जग में सुंदर अब तक कौन हुआ. बगिया का खिलता फूल है मां उसे हरदम यहां महकना है, बगिया का खिलता फूल है मां उसे हरदम यहां महकना है. मां से कह दो जो कहना है, जल्दी कह दो जो कहना है.'

Advertisement

बिग बी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मां! हमारा पहला शब्द जो हम बोलते हैं, और जो अनंत तक रहता है. बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- लव यू सर जी. वहीं एक ने अमिताभ बच्चन की उनकी मां के साथ पुरानी फोटो शेयर की हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2989 में नजर आने वाले हैं. इससे पहले वो टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ गणपत में नजर आए थे. बिग बी के पास अभी प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती