स्त्री 2 से पहले इस फिल्म में राजकुमार राव की एक्टिंग देख अमिताभ बच्चन भी हो गए थे हैरान, एक्टर को लिखा था स्पेशल लेटर

स्त्री 2 से पहले इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग देख अमिताभ बच्चन भी कायल हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने राजकुमार राव को लेटर लिख उनकी तारीफ की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. श्रद्धा कपूर के साथ उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. स्त्री 2 में राजकुमार राव की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है कि जब किसी फिल्म में राजकुमार राव की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. उनकी एक्टिंग के बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी कायल हो चुके हैं. जिसके बाद उन्होंने राजकुमार राव को लेटर लिख उनकी तारीफ की.

दरअसल अमिताभ बच्चन फिल्म बरेली की बर्फी में राजकुमार राव की एक्टिंग देख कायल हो गए थे. यह फिल्म साल 2017 में आई थी. बरेली की बर्फी में राजकुमार राव के अलावा आयुष्मान खुराना और कृति सेनन मुख्य भूमिका में थीं. यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसका बजट 20 करोड़ रुपये था. इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा किरदार का नाम प्रीतम विद्रोही था. बरेली की बर्फी में उनके रोल तारीफ के काबिल थी.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 48 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बरेली की बर्फी देख अमिताभ बच्चन भी राजकुमार राव की एक्टिंग के कायल हो गए थे. उन्होंने दिग्गज एक्टर को खास लेटर लिख उनकी तारीफ की थी. बात करें इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही फिल्म स्त्री 2 की तो इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. स्त्री 2 ने अपने दूसरी वीकेंड पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. दुनियाभर में इस फिल्म की कमाई 500 करोड़ रुपये के पार हो गई है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू