अमिताभ बच्चन महिलाओं के लिए करेंगे 'एबी टिश्यू' का कारोबार, शार्क टैंक इंडिया के सामने पेश किया बिजनेस प्लान

मेगास्टार अमिताभ बच्चन का क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) अपने आखिरी दौर में चल रहा है. शो के सीजन 14 में कई कंटेस्टेंट्स के अलावा फिल्मी सितारे भी पहुंचे हैं. इन सभी ने अमिताभ बच्चन के शो में अच्छी खासी रकम जीती.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
अमिताभ बच्चन करेंगे महिलाओं के लिए बनाए गए 'एबी टिश्यू' का कारोबार
नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन का क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) अपने आखिरी दौर में चल रहा है. शो के सीजन 14 में कई कंटेस्टेंट्स के अलावा फिल्मी सितारे भी पहुंचे हैं. इन सभी ने अमिताभ बच्चन के शो में अच्छी खासी रकम जीती. अब केबीसी 14 के सेट पर शार्क टैंक इंडिया की टीम पहुंची. जिनके सामने बिग बी ने अपना बिजनेस आइडिया पेश कर आर्थिक मदद मांगी. उन्होंने शार्क टैंक इंडिया की टीम को अपना 'एबी टिश्यू' का बिजनेस आइडिया शेयर किया है. 

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में केबीसी 14 के सेट पर शार्क टैंक इंडिया की पूरी टीम नजर आ रही हैं. वहीं इस टीम के सामने अमिताभ बच्चन 'एबी टिश्यू' नाम का अपना एक स्टार्टअप बताते हैं. वह कहते हैं, खास महिलाओं के लिए हम लेकर आए हैं एबी टिश्यू. इस प्रोडक्ट का फर्स्ट राउंड ट्रायल भी हो चुका है. इस प्रोडक्ट में आप निवेश कर सकेंगे या नहीं ?

अमिताभ बच्चन के इस प्लान को सुनने के बाद शार्क टैंक इंडिया की टीम कहती है, 'एमबी टिश्यू आप अपने नाम बेचेंगे इंडिया में तो 100 करोड़ तो हम लगा ही देंगे.' इसके बाद बिग बी कहते हैं, सर एक छोटी सी बात है कि 100 करोड़ रुपये में 25 % साइनिंग अमाउंट मिलेगा सर ? बिग बी की यह बात सुन हर कोई हंसने लगता है. आपको बता दें कि केबीसी 14 इस साल अगस्त में शुरू हुआ था. तब से यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. केबीसी 14 का आखिरी एपिसोड 30 दिसंबर को होगा.

Featured Video Of The Day
Mohammed Shami ने Fitness को लेकर दिया बड़ा Update, Team India में वापसी पर कही ये बात | EXCLUSIVE