अमिताभ बच्चन ने शेयर की दो शानदार तस्वीरें, पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा- अच्छे दिन थे यार

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अकसर वीडियो और फोटो शेयर करते हैं. अब उन्होंने अपनी जिंदगी के अच्छे दिनों को याद किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता. बिग बी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में उस मुकाम को छुआ है जो प्रेरणादायक है. अमिताभ बच्चन न सिर्फ अपनी अदाकारी या बोलने के अंदाज की वजह से पसंद किए जाते हैं बल्कि लोग उनके व्यक्तित्व के भी कायल हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. वो अक्सर  इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ पुराने पन्नों को पलटाया है और खुशनुमा यादों में खो गए हैं.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो थ्रोबैक तस्वीरों को फ्रेंड्स के साथ शेयर किया. इन दोनों ही तस्वीरों में बॉलीवुड के शहंशाह बिल्कुल शाही अंदाज में ही पोp देते हुए नजर आ रहे हैं.तस्वीर में वो ब्लू डेनिम, व्हाइट शर्ट, लेदर जैकेट और बूट पहने स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. शेड्स पहने बाएं हाथ में दूरबीन लिए हुए बिग बी का स्टाइलिश अंदाज उनकी पर्सनालिटी पर खूब जच रहा है. इन दोनों की तस्वीरों को साझा करते हुए बिग बी पुरानी यादों में खो गए हैं. दोस्त फोटो पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'अच्छे दिन थे यार'

बॉलीवुड में 50 दशक बिताने के बावजूद जाहिर है बिग बी के पास पीछे मुड़कर देखने के लिए बहुत कुछ होगा. उनके यादों के पिटारे से निकली ये दो तस्वीरें उन्हीं यादों का यकीनन अहम हिस्सा हैं. हमेशा की तरह बिग बी के इस अंदाज के बीच फैंस कायल हो गए हैं  तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों पर फैंस बिग बी की पर्सनैलिटी पर कसीदे पढ़ रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर क्या पर्सनालिटी है इसके अलावा एक ने लिखा व्यक्तित्व हो तो ऐसा जिसे जिन्हें हर जेनरेशन रिस्पेक्ट करती है. तो एक ने लिखा, आप तो आज भी लोगों के दिलों की जान हैं. तो एक ने लिखा आप पहले ही सबसे स्टाइलिश पर्सनैलिटी थे और आज भी हैं सर.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी को आखिरी बार फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'ऊंचाई' में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ देखा गया था. सूरज बड़जातिया निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही नाग अश्विन निर्देशित फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में  दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari