अमिताभ बच्चन ने वोट डाले के बाद जया बच्चन संग शेयर की तस्वीर, बोले, मत का मतलब वोट नहीं

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी पत्नी जया बच्चन संग वोट डाला. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वोट डालते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ अमिताभ बच्चन ने वोट का दूसरा मतलब बताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमिताभ बच्चन ने वोट डाले के बाद जया बच्चन संग शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

सोमवार 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के चुनाव हुए. इस दौरान मुंबई में कई फिल्मी सितारों ने अपने वोट का इस्तेमाल किया. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी पत्नी जया बच्चन संग वोट डाला. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वोट डालते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ अमिताभ बच्चन ने वोट का दूसरा मतलब बताया है. बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन भी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, 'कर दिया मत दान !! हमारे एक Ef कहते हैं, 'मत' का अर्थ केवल वोट ही नहीं होता; 'मत' का अर्थ 'मां' भी होता है.' सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है.
 

आपको बता दें कि सोमवार को परेश रावल, शाहिद कपूर, ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस अनीता राज, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, आमिर खान की मम्मी और बहन भी वोट डालने पहुंचीं. इसके अलावा और भी कई सितारों ने वोट डाले हैं. लेकिन जिसकी काफी चर्चा हुई वह अक्षय कुमार हैं. भारत की नागरिकता लेने के बाद खिलाड़ी कुमार ने सोमवार को पहली बार वोट डाला था. इस दौरान उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार