'ऐ नीली जर्सी वालों, फिर से विश्वकप उठा लो'- IND vs NZ के मैच से पहले वायरल हुई अमिताभ बच्चन की ये शानदार कविता

बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच पहला सेमीफाइनल (1st Semi-final) मुकाबले होने जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
I
नई दिल्ली:

India vs New Zealand Semi-Final: बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच पहला सेमीफाइनल (1st Semi-final) मुकाबले होने जा रहा है. इस मुकाबले में दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें गड़ी हुई हैं. इसमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं. वर्ल्ड कप 2023 ( World Cup 2023) में टीम इंडिया के मैच को लेकर अब तक कई फिल्मी सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बिग बी टीम इंडिया को अपने अंदाज में विश्व कप उठाने के लिए प्रेरित करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कविता के तौर पर टीम इंडिया के लिए दो लाइन बोलकर विश्व कप उठाने के लिए प्रेरित किया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'ऐ नीली जर्सी वालों, 130 करोड़ सपनों के रखवालों,  दिखा के जज्बा, लहरा दो तिरंगा, इस बार फिर से विश्वकप उठा लो.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का टीम इंडिया के लिए यह शानदार मैसेज वायरल हो रहा है. बिग बी के फैंस सहित क्रिकेट प्रेमी भी उनके वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि साल 2019 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने भारत को सेमीफाइनल मैच में बुरी तरह से हराया था. चार साल बाद एक बार फिर से इंडिया बनाम  न्यूजीलैंड मैच है. टीम इंडिया के पास उस हार का बदला लेने का बड़ा मौका है. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में कुल 48 मैच होने हैं, जिसमें से फाइनल 19 नवंबर को होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला