Advertisement

एक्टिंग और दमदार पर्सनालिटी के साथ शानदार आवाज के भी राजा है अमिताभ बच्चन, एक्टर की लाइव परफॉर्मेंस जीत लेगी आपका दिल

अमिताभ बच्चन की डायलॉग डिलिवरी का कोई मुकाबला नहीं. एक्टिंग और वन लाइनर्स के भी वो शहंशाह हैं. और जब सिंगिंग में गला आजमाते हैं तब भी कोई उनके आस पास नहीं टिकता.

Advertisement
Read Time: 15 mins
एक्टिंग और पर्सनालिटी में लाजवाब अमिताभ बच्चन की सिंगिंग की है जबरदस्त
नई दिल्ली:

बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन जो भी करते हैं वो नायाब ही होता है. उनकी डायलॉग डिलीवरी का कोई मुकाबला नहीं. एक्टिंग और वन लाइनर्स के भी वो शहंशाह हैं. और, सिंगिंग में गला आजमाते हैं तब भी कोई उनके आस पास नहीं टिकता. इसकी एक मिसाल है वो वीडियो जो हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उनका सिंगिंग स्टाइल फैन्स को फिर उनका मुरीद बना रहा है.  

Advertisement

 पिडली सी बातें

‘पिडली सी बातें…' ये अमिताभ बच्चन की ही फिल्म शमिताभ का एक गाना है. जिसे फिल्म में भी अमिताभ बच्चन ने खुद ही गाया है. इसी गाने का वीडियो अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. लेकिन फिल्मी नहीं बल्कि एक स्टेज शो में. जिसमें  वो पिडली सी बातें सॉन्ग पर लाइव परफॉर्म कर रहे हैं. उनके आसपास बुनी गई कोरियोग्राफी भी लाजवाब है. ये परफॉर्मेंस अमिताभ बच्चन ने साल 2015 में स्टार गिल्ड अवॉर्ड में दी थी. जिसे एक बार फिर शेयर किया है.

Advertisement

फैंस हुए इम्प्रेस

अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट के साथ सिर्फ एक इमोजी शेयर किया है कोई कैप्शन नहीं दिया है. बिग बी का कूल स्टाइल देखकर ही फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा कि ओजी मेगास्टार हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये एक्सीलेंट परफॉर्मेंस है. जिसमें एनर्जी, पावर और शाइनिंग है. एक  यूजर ने लिखा कि ये असल में एक लीजेंड है. एक यूजर को सॉन्ग इतना पसंद आया कि वो इसकी बाकी डिटेल्स भी पता करना चाहता है. हालांकि कुछ यूजर्स को पूरे गाने के बीच दिखा दीपिका का लुक ज्यादा पसंद आ रहा है. जिनके नाम के साथ यूजर्स हार्ट का इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: महिला मतदाता किन मुद्दों पर कर रहीं मतदान ? #Bihar #Delhi

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: