Amitabh Bachchan: एक्सीडेंट के बाद अमिताभ बच्चन ने पहली बार किए एक के बाद एक ट्वीट, फैंस की दुआओं को बताया 'इलाज'

गौरतलब है कि हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की पसली फट गई थी और अब वह मुंबई के घर पर डॉक्टर की सलाह पर इलाज करवा रहे हैं और आराम कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म के एक्शन सीन करते समय घायल हो गए थे, जिसके बाद उनके फैंस और दोस्त एक्टर की सलामती की दुआ मांगते हुए नजर आए थे. वहीं अब अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर दिए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं इस पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए एक्टर को होली की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

80 वर्षीय एक्टर अमिताभ बच्चन ने कुछ देर पहले पहला ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए आभार और प्यार." दूसरे ट्वीट में बिग बी ने लिखा, "आपकी दुआएं ही इलाज हैं." तीसरे ट्वीट में लिखा, "मैं आपकी प्रार्थनाओं के कारण आराम करने के साथ ठीक हो रहा हूं." चौथे और आखिरी ट्वीट में एक्टर ने होली की बधाई देते हुए लिखा, होली की अनेक अनेक शुभकामनाएं. इसके साथ एक्टर ने हार्ट इमोजी शेयर की है. 

गौरतलब है कि हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की पसली फट गई थी और अब वह मुंबई के घर पर डॉक्टर की सलाह पर इलाज करवा रहे हैं और आराम कर रहे हैं.

Advertisement

इस बात की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में बताया, "हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया, रिब कार्टिलेज फट गई और दाहिनी पसली में मांसपेशी भी फट गई है. इसके कारण शूट रद्द कर दी है. डॉक्टर से परामर्श लिया और हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन करवा कर वापस घर आ गया हूं. स्ट्रैपिंग की जा चुकी है और देखरेख की जा रही है. हां दर्दनाक है. मूवमेंट और सांस लेने की परेशानी को ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे. दर्द की कुछ दवा भी चल रही है,”

Advertisement

अजय देवगन अपने एक्शन के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने सेट पर होने वाले हादसों को लेकर कहा, " आज केबल और सुरक्षा सावधानियां हैं. सेट पर एंबुलेंस और डॉक्टर मौजूद हैं. पैडिंग और बहुत सारी चीजें हैं, जिससे एक्शन करना आसान हो गया है. भगवान का शुक्र है, जबकि अब हम जब बूढ़े हो रहे हैं तो चीजें और भी आसान हो रही हैं. अपनी अरकमिंग एक्शन फिल्म भोला के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्टर ने आगे कहा, "यह कार चलाने जैसा है, आपके साथ कभी भी दुर्घटना हो सकती है, लेकिन आप हर समय सुरक्षित रहने की कोशिश करते हैं. ऐसा कभी-कभी ही होता है, लेकिन हम सुरक्षा के सभी उपाय करने की कोशिश करते हैं, लेकिन जोखिम भी होता है." 

Advertisement
Advertisement

बता दें, अमिताभ बच्चन प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी थे, जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी हैं. इसकी झलक कुछ दिनों पहले ही फिल्म की कास्ट ने शेयर की थी. वहीं यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India