63 दिन में बनकर तैयार हुई थी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म, बिग बी का रोल देख गुस्सा हो गए थे फैन्स, बॉक्स ऑफिस पर रही डिजास्टर

Amitabh Bachchan Boom is disaster made in 63 days fans got angry after seeing Big B role, अमिताभ बच्चन अपने करियर में एक ऐसा भी रोल किया था, जिसको देख गुस्से में आ गए थे फैंस. इतना ही नहीं लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Boom is disaster made in 63 days fans got angry after seeing Big B role अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के कितने बड़े कलाकार हैं, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है. अपने लंबे करियर में अमिताभ बच्चन अलग-अलग किरदार से दर्शकों के दिलों की जीत चुके हैं. बिग ही के कई रोल ऐसे भी रहे हैं, जिनसे आज भी उन्हें खूब याद किया जाता है. लेकिन अमिताभ बच्चन अपने करियर में एक ऐसा भी रोल किया था, जिसको देख गुस्से में आ गए थे फैंस. इतना ही नहीं लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की थी. यह बात 21 साल पुरानी है, जब अमिताभ बच्चन एक ऐसी फिल्म में नजर आए थे, जिसे आज भी बेहद खराब फिल्म बताया जाता है. 

यह फिल्म बूम थी. बूम साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, पद्मा लक्ष्मी, मधु सप्रे, जीनत अमान और कैटरीना कैफ सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. यह कैटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म है. फिल्म बूम का बजट पांच करोड़ से ज्यादा था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यह कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन के करियर की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्मों में से एक थी. फिल्म बूम को 63 दिनों में बनाया गया था. 

बात करें कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो बिग बी जल्द फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है. वहीं बात करें कैटरीना कैफ की तो वह आखिरी बार फिल्म मैरी क्रिसमस में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था. हालांकि मैरी क्रिसमस वह कमाल नहीं कर सकती जिसकी उम्मीद थी. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: ईरान ने फिर दी इजरायल को चेतावनी- हमला किया तो उड़ा देंगे तीन पावर प्लांट