अमिताभ बच्चन की हुई एंजियोप्लास्टी, अस्पताल से हुई छुट्टी

अमिताभ बच्चन आज अस्पताल में भर्ती हुए, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. जिसके बाद अमिताभ बच्चन एकदम ठीक-ठाक हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमिताभ बच्चन अस्पताल में हुए भर्ती, मिली छुट्टी
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन के फैंस उस समय सकते में आ गए जब उनके अस्पताल में भरती होने की खबर आई. जब एनडीटीवी ने इस मामले में जानकारी ली तो पता चला कि अमिताभ बच्चन आज सुबह 7 बजे अस्पताल में भर्ती हुए थे. वहां उनकी एंजियोप्लास्टी को अंजाम दिया गया है. एंजियोप्लास्टी के बाद बॉलीवुड के बिग बी एकदम ठीक-ठाक हैं. खबर है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है और फिर उन्हें छुट्टी दे दी गई. 

एंजियोप्लास्टी को लेकर एम्स के एक हृदय रोग विशेषज्ञ से पूछा गया तो उन्होंने बताया है कि आजकल एंजियोप्लास्टी में मरीज के बाद उसी दिन अस्पताल से छुट्टी मिल जाती है. हालांकि एंजियोप्लास्टी के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद से ऐसी खबरें हैं कि बिग बी की तबीयत ठीक है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

Advertisement

एंजियोप्लास्टी होने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में माझी मुंबई टीम का प्रचार किया है. बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में बिग बी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. आखिरी बार अमिताभ बच्चन टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत में नजर आए थे. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. 

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India