81 वर्षीय अमिताभ बच्चन के 55 साल के फिल्मी करियर में नहीं दिखी होंगी ये 35 तस्वीरें, सदी के महानायक को पहचान नहीं पाएंगे फैंस

Amitabh Bachchan Rare & Unseen Photos: अमिताभ बच्चन 81 साल के हैं और उन्हें बॉलीवुड में हाल ही में 55 साल पूरे हुए. इन सालों में उन्होंने मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, बागबान और शोले जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Amitabh Bachchan Rare Pics: अमिताभ बच्चन की 35 अनदेखी तस्वीरें
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Rare & Unseen Photos: अमिताभ बच्चन 81 साल के हैं और उन्हें बॉलीवुड में हाल ही में 55 साल पूरे हुए. इन सालों में उन्होंने मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, बागबान और शोले जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी. इस दौरान उनके फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से सामने आए. लेकिन क्या आपने उनके बचपन की तस्वीर कभी देखी है या भी फिर स्कूल की. नहीं तो आज हम आपको ऐसी ही अनदेखी 35 तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जो कि सदी के महानायक की पूरी लाइफ को बयां करती है. 

ये भी पढ़ें- मीना कुमारी की 10 खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड डायरेक्ट द्वारा अमिताभ बच्चन की अनदेखी तस्वीरों में उनके बचपन की तस्वीर से लेकर शादी के बाद जया बच्चन और बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा के साथ तस्वीर हैं. इन तस्वीरों में उनके अनदेखे चार्म की झलक देखने को मिल रही है. वहीं 35 तस्वीरें देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि यूं ही नहीं है सदी के महानायक का चार्म. 

दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने 1969 में सात हिंदुस्तानी के साथ डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने अनवर अली का किरदार निभाया था. इस रोल के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट न्यूकमर के लिए नॉमिनेशन भी मिला था. 

सुपरस्टार को पहली लाइमलाइट आनंद फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाने के लिए मिली थी. 1971 में रिलीज हुई राजेश खन्ना की इस फिल्म को ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था. हालांकि 1973 में आई फिल्म जंजीर ने बॉक्स ऑफिस पर उनके रास्ते खोल दिए. इसके बाद वह हिंदी सिनेमा के एंग्री यंग मैन कहे जाने लगे.  
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE