लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए खर्च किए करोड़ों, अब दुबई से मंगाई इतनी महंगी कार

Lawrence Bishnoi and Salman Khan News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर के लगातार धमकियां मिलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त कदम उठाए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने सुरक्षा के लिए खरीदी नई कार
नई दिल्ली:

Lawrence Bishnoi and Salman Khan News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर के लगातार धमकियां मिलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त कदम उठाए हैं. हाल ही में अपने करीबी दोस्त पूर्व एनसीपी विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है. अब खबर है कि कथित तौर पर उन्होंने अपनी सुरक्षा को और ज्यादा सुनिश्चित करने के लिए दुबई से एक नई बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है. सलमान खान ने दुबई से नई एसयूवी खरीदी है जो सुरक्षा के लिहाज से काफी सेफ है.

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो सलमान खान की सुरक्षा में हाल ही में निसान पट्रोल एसयूवी शामिल की गई है, जो एक हाई-एंड वाहन है. यह कार अपनी कड़ी सुरक्षा फीचर्स के लिए जानी जाती है. लगभग 2 करोड़ रुपये की कीमत वाली यह एसयूवी भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए सलमान खान को कथित तौर पर इसे दुबई से लाना पड़ा. वाहन में मोटे बुलेटप्रूफ ग्लास, बम अलर्ट सेंसर और ड्राइवर और यात्रियों को छिपाने के लिए डार्क शेड्स लगे हैं.

Advertisement

वहीं आपको बता दें कि ताजा मामले में मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में अभिनेता सलमान खान के लिए एक धमकी भरा मैसेज आया है. मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है. सूत्रों ने बताया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज करने वाले ने दावा किया कि वो सलमान और लॉरेंस गैंग में सुलह करवा देगा. ऐसा करने के लिए उसने पैसे मांगे और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election 2024: INDIA Alliance में सीटों के बटवारे पर नहीं बन पा रही है बात? | Des Ki Baat