'फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कभी हमें सच्चा प्यार देखने को मिलता है'- कंगना रनौत ने सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते पर कही बड़ी बात

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द शादी करने वाले हैं. उनकी शादी का फंक्शन राजस्थान के के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रखा गया है. पैलेस में मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कंगना रनौत ने सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते पर कही बड़ी बात
नई दिल्ली:

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द शादी करने वाले हैं. उनकी शादी का फंक्शन राजस्थान के के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रखा गया है. पैलेस में मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इस बीच बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तारीफ की है. उन्हें बॉलीवुड का शानदार कपल बताया है. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत हैं. कंगना रनौत ने कपल को सोशल मीडिया पर तारीफ की है. 

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने शादी से पहले कपल की तारीफ की है. कंगना रनौत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह जोड़ी कितनी शानदार है … फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कभी हमें सच्चा प्यार देखने को मिलता है …यह एक साथ खूबसूरत दिखते हैं.'

Kangana Ranaut Post
Photo Credit: Instagram

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के लिए लिखा कंगना रनौत का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. कपल के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे. बताया जा रहा है कि 5 फरवरी को कपल की संगीत सेरेमनी होगी और 6 को फेरे के बाद 7 को रिसेप्शन होगा. सिद्धार्थ और कियारा की शादी का जश्न 3 दिनों तक चलेगा.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: कैसे हुआ NEET-UG पेपर लीक, Supreme Court ने CBI, NTA से मांगा जवाब | NDTV India