गदर 2, जवान और फुकरे 3 के तूफान में तिनके की तरह उड़ गई ये फिल्म, आठवें दिन की है 1200 रुपये की कमाई?

सितंबर के महीने में कई फिल्में रिलीज हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. इतना ही नहीं शाहरुख खान की जवान से तो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड भी बनाए. इसके अलावा सितंबर में द ग्रेट इंडियन फैमिली, सुखी और फुकरे 3 जैसी फिल्में रिलीज हुईं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सितंबर के महीने में कई फिल्में रिलीज हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. इतना ही नहीं शाहरुख खान की जवान से तो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड भी बनाए. इसके अलावा सितंबर में द ग्रेट इंडियन फैमिली, सुखी और फुकरे 3 जैसी फिल्में रिलीज हुईं. फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. लेकिन इसके साथ रिलीज हुई द वैक्सीन वॉर को अपने पहले दिन से दर्शकों के लिए तरसना पड़ रहा है. कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत लाखों रुपये से की थी, लेकिन 28 सितंबर को रिलीज द वैक्सीन वॉर की कमाई 1500 रुपये से भी कम हो गई है. 

जी हां, मंगलवार को द वैक्सीन वॉर की कुल कमाई 1200 रुपये रही है. इस बात का दावा खुद को ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर पर कटाक्ष करते हुए लिखा, 'फिल्म द वैक्सीन वॉर ने मंगलवार को पठान और जवान के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर नेट 1200 रुपये का कलेक्शन किया. बधाई हो, एक नया इतिहास रचने के लिए.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि द वैक्सीन वॉर एक कम बजट की फिल्म है. इस फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा, अनुपम खेर, गिरिजा ओक और निवेदिता भट्टाचार्य जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. द वैक्सीन वॉर को हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज किया गया है.

Advertisement

खुफिया मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?