करीना कपूर की इस फिल्म को हां बोलती पर्दे की 'सकीना' तो चमक जाती किस्मत, बॉलीवुड मच जाता गदर

फिल्म चमेली करीना कपूर के करियर की कल्ट फिल्मों से एक हैं. फिल्म चमेली साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया था. फिल्म चमेली के लिए सुधीर की पहली पसंद करीना नहीं, गदर की एक्ट्रेस थीं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अब तक अपने करियर में कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं. हालांकि उनके करियर में कुछ फिल्में ऐसी भी रही हैं, जिनके के लिए करीना कपूर कभी भी पहली पसंद नहीं रही थीं. उन्हीं में से एक फिल्म चमेली है. यह फिल्म करीना कपूर के करियर की कल्ट फिल्मों से एक हैं. फिल्म चमेली साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया था. फिल्म चमेली के लिए सुधीर की पहली पसंद करीना कपूर नहीं थीं. 

बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए वह अभिनेत्री अमीषा पटेल को लेना चाहते थे. लेकिन किसी कारणवश उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर किया था. जिसके बाद करीना कपूर ने फिल्म चमेली में काम किया है. उन्होंने फिल्म में चमेली के किरदार में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इतना ही नहीं फिल्म चमेली साल 2004 की हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म ने फिल्मफेयर में दो पुरस्कार भी अपने नाम किए थे. फिल्म में करीना कपूर के साथ अभिनेता राहुल बॉस मुख्य भूमिका में थे. 

Ameesha Patel was the first choice for Chameli. She rejected it and slut shamed Kareena for signing the film.
by u/Adorable_Name_1565 in BollyBlindsNGossip
Advertisement

आपको बता दें कि अमीषा पटेल जल्द फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली हैं. गदर हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में गिनी जाती है, जो कि एक प्यार की कहानी है. देश के विभाजन के दौरान तारा सकीना से शादी कर लेता है और वे एक सुखी जीवन बिताते हैं. लेकिन उनकी खुशियां कुछ समय की होती हैं जब सकीना के पिता उसे पाकिस्तान में रहने के लिए मजबूर करते हैं और उसे उसके परिवार से अलग कर देते हैं. इसके बाद तारा सिंह बेटे को लेकर अपनी पत्नी को लेने पाकिस्तान जाता है. यह कहानी फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं एक बार फिर गदर 2 में फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं. 

Advertisement

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: जिस मोसाद का नाम पेजर-वॉकी टॉकी बम धमाकों में आ रहा है, उसके बदले की कहानी