भूल गए हैं पंचयात के मजेदार डायलॉग और सीन तो दोबारा कर लेंगे याद, ये वीडियो आपको फिर ले जाएगा फुलेरा गांव

एक बार फिर दर्शक अपने पसंदीदा कैरेक्टर के साथ फुलेरा गांव की सैर कर सकेंगे. कुछ ही दिन पहले प्राइम वीडियो ने इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पंचायत का सीजन थ्री रिलीज होने से पहले प्राइम वीडियो ने किया ये काम
नई दिल्ली:

पंचायत वेब सीरीज देखने वालों का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है. उनकी पसंदीदा वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द रिलीज होने वाला है. एक बार फिर दर्शक अपने पसंदीदा कैरेक्टर के साथ फुलेरा गांव की सैर कर सकेंगे. कुछ ही दिन पहले प्राइम वीडियो ने इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैजल मलिक स्टारर इस वेब सीरीज को देखने के लिए बस कुछ ही दिन का इंतजार बाकी है. पंचायत का सीजन थ्री 28 मई को रिलीज हो जाएगा. इससे पहले प्राइम वीडियो ने पंचायत के पुराने सीजन के कुछ खास सीन शेयर किए हैं.

नए सीजन की तैयारी

प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लिखा कि नए चैप्टर को शुरू करने से पहले कुछ पन्ने पलट लेते हैं. इस कैप्शन के साथ शेयर किए हुए वीडियो में पंचायत वेबसीरीज के पुराने सीन्स शेयर किए गए हैं. ये वो सीन्स हैं जिनकी वजह से आपने पंचायत के जो पुराने एपिसोड्स आपने देखे, उनकी यादें ताजा हो गई हैं. इस वीडियो रील के जरिए सभी मुख्य किरदारों को एक बार फिर रिवाइज कराने की कोशिश की गई है. साथ ही पूरी स्टोरी को भी एक बार चंद सीन के जरिए याद दिलाया गया है. ताकि नया सीजन देखने से पहले दर्शकों को एक रीकैप मिल सके.

Advertisement

फैन्स ने कहा और इंतजार नहीं होता

इस वीडियो के शेयर होते ही यूजर्स को वाकई पुरानी कहानी याद आ रही है. एक यूजर ने हंसते हुए लिखा मुझे याद है लौकी इलेक्शन सिंबल था. एक यूजर ने लिखा कि अब इस सीरीज के अगले सीजन को देखने के लिए इंतजार नहीं होता. एक यूजर ने लिखा कि इस वेब सीरीज को देख कर अपने गांव की यादें ताजा हो जाती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि पूरा सीजन एक ही साथ रिलीज करना, नए मीम्स भी पढ़ने का मन हो रहा है.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय