सिर्फ इतने दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर आने वाला है तूफान, पुष्पा 2: द रूल के नए पोस्टर के साथ आया नया अपडेट

काउंटडाउन शुरू होने के साथ "पुष्पा: द रूल" के लिए एक्साइटमेंट बढ़ रही है. मेकर्स ने फिल्म के नए और शानदार पोस्टर से पर्दा उठाया है. पोस्टर में हम अल्लू अर्जुन को अपने आईकॉनिक किरदार पुष्पराज के अवतार में देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

"पुष्पा: द रूल" के लिए एक्साइटमेंट बढ़ रही है. मेकर्स ने फिल्म के नए और शानदार पोस्टर से पर्दा उठाया है. पोस्टर में हम अल्लू अर्जुन को अपने आईकॉनिक किरदार पुष्पराज के अवतार में देख सकते हैं. इसके साथ ही इसके टैगलाइन में लिखा गया है, "100 दिनों में रूल देखें" यानी यह फिल्म के मच अवेटेड रिलीज की ओर किया जा रहा इशारा है. ये इंटेंस विजुअल पुष्पा और भंवर सिंह के बीच में एक्शन पैक्ड राइवलरी के निष्कर्ष का संकेत दे रहा है. इसके साथ ही यह फैंस और दर्शकों के लिए थ्रिलिंग सिनेमेटिक अनुभव देने के लिए एक स्टेज भी सेट कर रहा है.

पहली फिल्म, "पुष्पा: द राइज" एक बड़ी हिट रही, जिसने अपनी जबरदस्त कहानी, दमदार एक्शन सीन्स और यादगार परफॉर्मेंस से भारत और दूसरे देशों के दर्शकों को अपनी तरफ खींचा था. यह फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, बल्कि पॉप कल्चर पर भी इसने गहरी छाप छोड़ी, इसके गाने, डायलॉग्स और स्टाइल ने फैंस के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट किया. पहली फिल्म की सफलता ने सीक्वल के लिए बहुत अधिक उम्मीदें पैदा कर दी हैं, जिससे पुष्पा: द रूल इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक बन गई है.

लीड रोल में, पुष्पा राज के रूप में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग एक बार फिर पर्दे पर छाने वाला है, जो उनकी भूमिका को और भी ज्यादा इंटेंस और ताकत देगा. उनका किरदार, जो अपने रफ और टफ स्वभाव के लिए जाना जाता है, फैंस का पसंदीदा बन गया है और उम्मीद है कि अर्जुन की एक्टिंग कहानी को एक नए लेवल पर ले जाएगी. सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड और फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना के अहम भूमिकाओं वाली यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो एक हाई-ऑक्टेन सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi New CM: इस्तीफे के बाद Arvind Kejriwal छोड़ेंगे घर