क्या RRR से भी बड़ी हिट साबित होगी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ? एक्टर इतने करोड़ में बेच रहे हैं फिल्म के राइट्स !

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज साल 2021 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. यह फिल्म का पहला पार्ट था. अब अल्लू अर्जुन के फैंस फिल्म पुष्पा 2 यानी पुष्पा: द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
क्या RRR से भी बड़ी हिट साबित होगी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ?
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज साल 2021 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. यह फिल्म का पहला पार्ट था. अब अल्लू अर्जुन के फैंस फिल्म पुष्पा 2 यानी पुष्पा: द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इस बीच खुद को ट्रेड एनालिस्ट बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने पुष्पा 2 को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

केआरके ने कहा है कि अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा 2 के सभी राइट्स 1 हजार करोड़ से ज्यादा में बेच रहे हैं. यह कीमत ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से भी ज्यादा है. यह दावा केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. सोशल मीडिया पर केआरके काफी एक्टिव रहते हैं. वह इसके जरिए सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों के अलावा फिल्मी दुनिया से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं. 

Advertisement

केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के सभी राइट्स के लिए 1050 करोड़ मांग रहे हैं! आरआरआर के राइट्स 750 करोड़ रुपये में बिके! लोगों का मानना है कि उनकी फिल्म आरआरआर से बड़ी होगी.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म पुष्पा: द राइज ने 350 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन किया था. अकेले हिंदी बेल्ट में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम
Topics mentioned in this article