पुष्पा 2 का टीजर देख फैंस हुए बेकाबू, बोले- नो हॉलीवुड, नो बॉलीवुड, ऑनली पुष्पावुड

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 यानी पुष्पा- द रूल का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का अभिनेता के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पुष्पा 2 कई सारे सस्पेंस से भरी होगी.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पुष्पा 2 का टीजर देख फैंस हुए बेकाबू
नई दिल्ली:

अभिनेता अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित फिल्म पुष्पा 2 यानी पुष्पा- द रूल का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का अभिनेता के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पुष्पा 2 कई सारे सस्पेंस से भरी होगी. फिल्म के टीजर को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है, जिसे अभिनेता के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. पुष्पा 2 में के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि एक बार फिर से अल्लू अर्जुन अपने एंग्री एटीट्यूड से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले हैं. 

2021 में पुष्पा ने एक पैन-इंडिया फिल्म का मतलब फिर से परिभाषित किया और हर बाधा और सीमा को पार करते हुए देश के हर कोने में बसे दर्शकों के साथ कनेक्ट किया. पुष्पा 2: द रूल ग्लोबल इंडिया फिल्म के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए भी तैयार है. भारत भर के प्रशंसकों और दर्शकों से सीक्वल पर अपडेट के लिए लगातार उत्सुकता और मांग रही है, जो कुछ दिनों पहले एक टीजर वीडियो #whereIsPushpa के रिलीज़ होने पर धमाका हो गया था. ऐसे में फैन्स के इसी उत्साह को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज मेन वीडियो इंटरनेट पर रिलीज की है, जिसने पुषा 2 द रूल की आधिकारिक घोषणा के साथ सभी को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है. 

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा