'जवान' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा पहला दिन, शाहरुख ने पठान के फर्स्ट डे कलेक्शन को पछाड़ा

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: जवान पहले दिन 100 करोड़ रुपये कमाएगी? क्या जवान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहले दिन 150 करोड़ से ऊपर होगा? इन सवालों का जवाब देने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. जानें कहां तक पहुंचा जवान का कलेक्शन.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: जवान क्या पहले दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाएगी? क्या जवान वर्ल्डवाइड पहले दिन 150 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ले जाएगी? जवान का पहले दिन का कलेक्शन क्या होगा? इन सवालों का जवाब देने की हम लगातार कोशिश कर रहे हैं. वैसे भी जवान रिव्यू अच्छे आ रहे हैं. एक्सपर्ट्स के शुरुआती अनुमान लगातार आ रहे हैं और सभी शाहरुख खान की फिल्म जवान के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर शुरुआती रुझान दे रहे हैं. मनोबाला विजयबालन ने बताया था कि जवान दुनियाभर में 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. लेकिन यह कुछ घंटे पहले का रुझान था. अब फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट इस आंकड़े को 129 करोड़ रुपये बता रहे हैं.

जवान फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 65 करोड़ रुपये रहा है. इस तरह शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर पठान को पीछे छोड़ चुकी है. जवान का जलवा हॉक्स ऑफिस पर चल गया है.

जवान रिव्यू

Advertisement

शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में दुनियाभर में लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म को फैन्स का दिल खोलकर प्यार मिल रहा है. जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती, लहर खान, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा और संजय दत्त भी हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और इसके साथ ही किसानों की आत्महत्या,उद्योगपतियों की कर्जमाफी, नारी शक्ति और ईवीएम चोरी जैसे मसलों को भी मजबूती के साथ उठाया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?