रणबीर कपूर की कैप पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, पूछने पर यूं दिया एक्सप्रेशन- देखें Video

आलिया भट्ट को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो व्हाइट क्रॉप टॉप, डेनिम जैकेट और पैंट्स के साथ रणबीर कपूर की कैप पहने बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर भी खासी सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. यहां खास बात यह है कि आलिया इस दौरान रणबीर कपूर की कैप पहने नजर आईं. आलिया भट्ट भट्ट पर नजर पड़ते ही फोटोग्राफर्स ने उनसे तस्वीरों की डिमांड कर दी. एक्ट्रेस ने भी इस दौरान किसी को निराश नहीं किया और अपने अंदाज में पोज देती दिखीं. 

आलिया भट्ट को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो व्हाइट क्रॉप टॉप, डेनिम जैकेट और पैंट्स के साथ रणबीर कपूर की कैप पहने बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने भी एक्टर का नाम लेते हुए कहा कि 'मैम आपका लुक बिल्कुल रणबीर सिंह की तरह लग रहा है.' फोटोग्राफर्स की इस बात पर आलिया भी फनी रिएक्शन देते नजर आ रही हैं. बाद में आलिया फोटोग्राफर्स से कहती दिख रही हैं, 'जाओ सो जाओ सबलोग बहुत रात हो गई है.' आलिया भट्ट के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement

आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और एस एस राजमौली 'आरआरआर' को लेकर भी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' की तैयारी में भी लग गई हैं. इसके अलावा वो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म में दिखेंगी. हाल ही में इस फिल्म की घोषणा हुई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai