आलिया भट्ट ने पहली बार रणबीर कपूर के साथ राहा कपूर की शेयर की फोटो, फैंस बोले- पिता और बेटी की जोड़ी बेहद क्यूट है

आलिया भट्ट ने फादर्स डे के बाद रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के साथ पहली बार फोटो शेयर की है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने फादर्स डे पर अपने नाना और पापा के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनके साथ स्पेशल कैप्शन ने फैंस का ध्यान खींचा. लेकिन फैंस को तो रणबीर कपूर और राहा के फादर्स डे पोस्ट का इंतजार था. लेकिन देर से ही सही फैंस को आलिया भट्ट ने तोहफा दे दिया है. वहीं पहली बार फैंस के साथ रणबीर कपूर और राहा कपूर की फोटो शेयर एक्ट्रेस ने की है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और खूब प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. 

किसी कैप्शन की जरुरत नहीं के साथ आलिया भट्ट ने पीले दिल और फूल की इमोजी शेयर करते हुए एक फोटो शेयर की, जिसमें रणबीर को ग्रीन स्वेटशर्ट और ट्राउजर में सिर पर टोपी लगाए राहा का हाथ थामे देखा जा सकता है, जो कि पीली फ्रॉक में नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आलिया का फेवरेट व्यू. दूसरे यूजर ने लिखा, बेहद क्यूट. तीसरे यूजर ने लिखा, रणबीर अपने कोकोनट ट्री के साथ है. वहीं चौथे यूजर ने लिखा डैडी की गर्ल. पांचवे यूजर ने लिखा, टू क्यूट एक ही फ्रेम में और अगर आप भी होती तो बात ही कुछ और होती. 

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर बनने के बाद आलिया भट्ट ने रविवार को घोषणा की कि वह बच्चों की एक चित्र पुस्तक ‘द एडवेंचर्स ऑफ एड-ए-मम्मा: एड फाइंड्स ए होम' के साथ लेखिका बन गई हैं. 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy के बाद कहां प्रसाद पर छिड़ा है विवाद? | Khabron Ki Khabar