सेट पर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे जूनियर एनटीआर और रामचरण: आलिया भट्ट

एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर (RRR) के ट्रेलर ने फिल्म के प्रति लोगों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है. इस फिल्म में मेगास्टार राम चरण एक ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें पहले कभी नही देखा गया

Advertisement
Read Time: 5 mins
RRR में नजर आएंगी आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर (RRR) के ट्रेलर ने फिल्म के प्रति लोगों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है. इस फिल्म में मेगास्टार राम चरण एक ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें पहले कभी नही देखा गया है. साथ ही पहली बार आलिया भट्ट और राम चरण इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे. दोनों ही एक साथ कमाल दिख रहे हैं. इस फिल्म में मेगास्टार ब्रिटिश सेना के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

आलिया के अनुसार राम चरण बहुत ही शांत और सुलझे हुए कलाकार हैं. राम चरण और जूनियर एनटीआर की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया कि वे दोनों सेट पर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे. आलिया भट्ट कहती हैं कि, " मैंने पहले जूनियर एनटीआर के साथ काम किया था. उन्होंने मुझे कहा कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों से किसी अभिनेत्री के साथ काम नहीं किया है, उन्होंने सिर्फ राम चरण के साथ काम किया था”.

आलिया आगे कहती हैं, “दूसरे दिन मैंने राम चरण के साथ काम किया, उनके लिए बहुत ही खास दिन था क्योंकि वे फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा शूट कर रहे थे, और बेहद शांत और सुलझे हुए थे. एक दंगे वाले सीन के लिए मैंने इन दोनों अद्भुत कलाकरो के साथ काम किया. वे सेट पर एक दूसरे की टांग खींचते थे. उनके यही हंसी मजाक और ठहाके सेट के माहौल को तरोताजा बनाए रखता था”. बता दें यह फिल्म दुनियाभर में 7 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

ये भी देखें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?