आलिया भट्ट बनीं लेखक, जानें किस बारे में उनकी नई बुक

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर बनने के बाद आलिया भट्ट अब लेखक बन गई हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में अपनी पहली बुक को लॉन्च किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर बनने के बाद आलिया भट्ट ने रविवार को घोषणा की कि वह बच्चों की एक चित्र पुस्तक ‘द एडवेंचर्स ऑफ एड-ए-मम्मा: एड फाइंड्स ए होम' के साथ लेखिका बन गई हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र औऱ हॉलीवुड फिल्म हॉर्ट ऑफ स्टोन जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आलिया भट्ट का खुद का प्रोडक्शन हाउस हैं, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो की पोचर प्रोड्यूस की गई थी. 

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर किताब के बारे में जानकारी शेयर की. ‘एड फाइंड्स ए होम' आलिया के बच्चों के कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा से प्रेरित सीरीज की पहली किताब है. बच्चों की किताबों की चित्रकार तन्वी भट्ट ने इस किताब के लिए चित्र बनाए हैं. 

Advertisement

अपनी बुक को रिलीज करने के लिए आलिया भट्ट के साथ हाल ही में एक इवेंट में उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट मौजूद थीं. इस दौरान वह स्लीवलेस फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रैस में नजर आईं, जिसमें उनका लुक देख फैंस तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. इवेंट के दौरान वह अपने छोटे छोटे फैंस से भी मिलीं. 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट एक 19 महीने की बेटी की मां हैं. वहीं पति रणवीर सिंह के साथ उन्हें बेटी के साथ स्पॉट किया गया है. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर राहा के साथ क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?