महेश भट्ट को सोनी राजदान ने दिए कुकिंग टिप्स, तो आलिया भट्ट बोलीं-'ओह माय गॉड'...देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पैरेंट्स सोनी राजदान (Soni Razdan) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का यह कुकिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

महेश भट्ट को सोनी राजदान ने दिए कुकिंग टिप्स, तो आलिया भट्ट बोलीं-'ओह माय गॉड'...देखें Video

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • महेश भट्ट को सोनी राजदान ने दिए कुकिंग टिप्स
  • आलिया भट्ट बोलीं-'ओह माय गॉड'
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी घर पर समय बिता रहे हैं और फिटनेस से लेकर कुकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इसी कड़ी में मशहूर डायरेक्टर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का भी नाम जुड़ गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan) के साथ लॉकडाउन में कुकिंग पर हाथ आजमा रहे हैं. इस वीडियो को सोनी राजदान ने शेयर किया है.

सोनी राजदान (Soni Razdan) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वो महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को सही तरीके से कुकिंग की सलाह दे रही हैं. इस वीडियो पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने स्माइलिंग इमोजी के साथ कमेंट में लिखा: 'ओह माय गॉड.' वीडियो शेयर कर  सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा: "कुकिंग क्लासेस जारी हैं, ये उम्मीद मत कीजिए कि यहां कुछ सीरियस कुकिंग हो रही है और हमारी टीम इस वीडियो को टिकटॉक पर डालना चाहती थी जिसके लिए मैंने मना कर दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनी राजदान (Soni Razdan) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के जरिए बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आलिया, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी.