आलिया भट्ट ने खरीदा करोड़ों का फ्लैट तो बहन शाहीन को भी तोहफे में दिए दो फ्लैट, कीमत जान फैंस के उड़ेंगे होश

बॉलीवुड सितारे अपने अक्सर अपनी प्रॉपर्टी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. कई सितारे ऐसे हैं जो करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक है. उनमें से एक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट भी हैं. अब वह नया अपार्टमेंट लेने की वजह से सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आलिया भट्ट ने खरीदी आलीशान प्रॉपर्टी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपने अक्सर अपनी प्रॉपर्टी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. कई सितारे ऐसे हैं जो करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक है. उनमें से एक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट भी हैं. अब वह नया अपार्टमेंट लेने की वजह से सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में 2,497 वर्ग फुट का अपार्टमेंट खदीरा है. इतना ही नहीं उन्होंने दो अपार्टमेंट अपनी बहन शाहीन भट्ट के तोहफे में दिया है. अभिनेत्री के नए अपार्टमेंट की कीमत 37.80 करोड़ रुपये है.

इस बात की जानकारी मनीकंट्रोल वेबसाइट ने दी है. जिसमें बताया गया है कि IndexTap.com के अनुसार आलिया भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी हाउस- इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में 37.80 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है. 2,497 वर्ग फुट का यह अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा पश्चिम में पाली हिल क्षेत्र में एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है. रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री के प्रोडक्शन हाउस ने गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से घर खरीदा है.

इसके लिए आलिया भट्ट ने 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है और बिक्री एग्रीमेंट इस साल 10 अप्रैल को पंजीकृत किया गया है. आलिया भट्ट ने उसी दिन अपनी बहन शाहीन भट्ट को लगभग 7.68 करोड़ रुपये की कीमत पर कुल 2.086.75 वर्ग फुट के दो फ्लैट भी तोहफे में दिए है. अभिनेत्री ने जुहू में एबी नायर रोड स्थित इन अपार्टमेंट्स को अपनी बहन के लिए खरीदा है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे. 

सलमान खान, ऐश्वर्या-आराध्या और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede एक हादसा, 121 मौतें, और ज़हन में उठते कई सवाल | Hum Log