कई साल पहले ही रणबीर कपूर की 'बालिका वधू' बनने वाली थीं आलिया भट्ट, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. इन दिनों ने पिछले साल 14 अप्रैल की शादी की थी. शादी से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पढें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. इन दिनों ने पिछले साल 14 अप्रैल की शादी की थी. शादी से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पिछले साल की नहीं बल्कि कई साल पहले ही आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की 'बालिका वधू' बनने को तैयार थीं ? दरअसल, उस समय आलिया भट्ट की उम्र केवल 11 साल थी और रणबीर 20 साल के थे. 

रणबीर कपूर उस समय संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे. भंसाली के दिमाग में इसी समय 1976 में आई फिल्म 'बालिका वधू' के रीमेक का ख्याल आया. रणबीर उनके सामने थे और 'बालिका वधू' के लिए 11 साल की आलिया को कास्ट करने का विचार था. संजय लीला भंसाली ने बाकायदा इसके लिए रणबीर और आलिया का एक फोटोशूट भी करवाया था. आलिया ने भी कुछ समय पहले इस किस्से के बारे में बताया था. 

आलिया ने बताया कि उन्हें रणबीर कपूर के कंधे पर सिर रखने के लिए कहा गया था. चूंकि वे उस वक्त केवल 11 बरस की थीं उन्हें ऐसा करने में काफी शर्म आ रही थी. खैर, ये फिल्म किसी वजह से शुरू ही नहीं हो सकती. लेकिन कई साल बाद रणबीर के साथ उनका रोमांस और होने वाली शादी जरूर चर्चा में है. यानी आलिया, रणबीर की बालिका वधू तो नहीं बन सकी, लेकिन उन्होंने पिछले साल रणबीर कपूर की दुल्हन बनने का अपना बचपन का सपना जरूर पूरा कर लिया है.

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं करीना कपूर

Featured Video Of The Day
PM Modi On Rahul Gandhi: PM मोदी का Rahul Gandhi पर सबसे बड़ा तंज: 'बालक बुद्धि को कौन समझाए... '