ऋतिक रोशन के साथ डांस करने पर उड़ गई थी अक्षय ओबेरॉय की नींद, सोच-सोचकर हो गया था बुरा हाल

अक्षय ओबेरॉय ने फाइटर से जुड़ा एक किस्सा एनडीटीवी के साथ शेयर किया है. उन्होंने खुलासा किया है कि जिस दिन वह ऋतिक रोशन के साथ डांस शूट करने वाले थे, उससे एक रात पहले अक्षय ओबेरॉय को नींद नहीं आई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बीते दिनों 15 अगस्त के मौके पर फिल्म फाइटर का प्रीमियर स्टार गोल्ड पर हुआ. सिनेमाघरों की तरह टीवी पर भी इस फिल्म का काफी प्यार मिला. फाइटर में ऋतिक रोशन के अलावा एक्टर अक्षय ओबेरॉय की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. इस बीच अक्षय ओबेरॉय ने फाइटर से जुड़ा एक किस्सा एनडीटीवी के साथ शेयर किया है. उन्होंने खुलासा किया है कि जिस दिन वह ऋतिक रोशन के साथ डांस शूट करने वाले थे, उससे एक रात पहले अक्षय ओबेरॉय को नींद नहीं आई थी.

दरअसल अक्षय ओबेरॉय से पूछा गया कि फिल्म फाइटर में बैश का किरदार करते वक्त उन्हें किस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इस पर अक्षय ओबेरॉय ने कहा है कि उन्हें अपना रोल करने में कहीं भी किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई. हालांकि ऋतिक रोशन के साथ डांस करने को लेकर सोचते हुए वह एक रात सो नहीं पाए थे. अक्षय ओबेरॉय ने कहा- 'मुझे अपना किरदार करने में कोई दिक्कत नहीं आई. बल्कि मुझे ढेर सारी खुशी और प्यार मिल रहा था.'

एक्टर ने आगे कहा, 'अगर आप मुझसे फिर भी पूछते हैं कि मेरे लिए कौन सा दिन सबसे मुश्किल था तो मैं यह कहूंगा कि ऋतिक रोशन के साथ डांस करना. क्योंकि मैं रातभर यह सोचकर सो नहीं पाया कि मुझे अगले दिन ऋतिक रोशन के साथ डांस करना है. यह सोचकर मेरा बुरा हाल था.' इसके अलावा अक्षय ओबेरॉय ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम