सरफिरा के फ्लॉप होते ही अक्षय कुमार अब कर रहे हैं ये काम, जानें एक्टर ने क्यों कहा- फूलों में छुपाया हुआ खंजर नहीं देखा

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह इसके जरिए फैंस को अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म सरफिर में नजर आए थे. वह लंबे समय से बैक टू बैक फिल्में दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह इसके जरिए फैंस को अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म सरफिर में नजर आए थे. वह लंबे समय से बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. ऐसे में खिलाड़ी कुमार एक बड़ी हिट की तलाश में चल रहे हैं. वहीं सरफिरा के फ्लॉप होते ही अक्षय कुमार अब शायर बन गए हैं. यह बात जानकर एक्टर के फैंस को हैरानी होगी, लेकिन अक्षय कुमार की ताजा सोशल मीडिया पोस्ट इसी ओर इशारा कर रही है.

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बशीर बद्र की शायरी शेयर की है. यह शायरी कुछ इस तरह है:-

आंखों में रहा, दिल में उतर कर नहीं देखा 
कश्ती के मुसाफिर ने समुंदर नहीं देखा 

बे-वक्त अगर जाऊंगा सब चौंक पड़ेंगे 
इक उम्र हुई दिन में कभी घर नहीं देखा 

जिस दिन से चला हूं मेरी मंज़िल पे नज़र है 
आंखों ने कभी मील का पत्थर नहीं देखा 

ये फूल मुझे कोई विरासत में मिले हैं 
तुम ने मेरा कांटों भरा बिस्तर नहीं देखा 

यारों की मोहब्बत का यकीं कर लिया मैंने 
फूलों में छुपाया हुआ खंजर नहीं देखा 

Advertisement

इस  पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, 'छुट्टी के दिन कुछ शायरी पढ़ने का मूड था. बशीर बद्र साहब की यह बेहतरीन शायरी मिली, क्या खूब लिखा है! सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के पैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है,  जिसने अपने पहले दिन सिर्फ 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद सरफिरा की कमाई हर दिन घटने लगी थी. हाल ही में मिली असफलताओं के बावजूद अक्षय कुमार हार नहीं मान रहे हैं. वह एक नई फिल्म खेल खेल में के साथ तैयार हैं, जो मलयालम में पहले से बनी स्पेनिश फिल्म 12th मैन की रीमेक है, जिसमें मोहन लाल मुख्य भूमिका में रहे थे. 
 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क