VIDEO: अक्षय कुमार ने स्विमिंग पूल के अंदर दिखाया 'अतरंगी' जादू तो फैन्स ने लिए मजे, बोले- हां पहले कर लो ये!

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें जादू दिखाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अक्षय कुमार ने स्विमिंग पूल के अंदर दिखाया जादू
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने एक माफीनामा जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से गुटका कंपनी को एंडोर्स करने के लिए माफी मांगी थी. और साथ ही उन्होंने कहा था कि इंडोर्समेंट फीस को वे किसी अच्छे कार्य में लगाएंगे. हालांकि इस पूरे मामले पर अक्षय कुमार बहुत ट्रोल हुए थे. गौरतलब है कि अक्षय कुमार हमेशा दावा करते आए हैं कि वे एक हेल्दी लाइफस्टाइल जीते हैं और गुटके-तंबाकू जैसी चीजों से दूर रहते हैं. ऐसे में अब इस पूरे मामले के बाद अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे स्विमिंग पूल में दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में अक्षय कुमार पूल में डायरेक्टर आनंद राय के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय को कहते हुए सुना जा सकता है, "हेलो. मेरा नाम है अक्षय कुमार और मेरे साथ हैं मेरे डायरेक्टर आनंद राय और इस वक्त हम लोग भोपाल में हैं. अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए. और हमारी एक फिल्म हमने रिलीज की थी अतरंगी, जो सैटलाइट पर आ रही है सोनी मैक्स पर, जहां मैं एक जादूगर हूं. जादूगर मैंने बड़े सारे जादू सीखे जैसे कि मैं अब आपको एक छोटा सा जादू दिखाता हूं. ये देखिये". इसके बाद अक्षय कुमार जादू का एक्शन करते हैं और उनके सामने एक बॉल आ जाती है. गौरतलब है कि 24 अप्रैल को अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे टीवी पर आ रही है, जिसका प्रमोशन एक्टर ने वीडियो के जरिए किया है. फिल्म में अक्षय के साथ धनुष और सारा अली खान भी नजर आए थे.

Advertisement

अक्षय कुमार के इस लेटेस्ट वीडियो पोस्ट पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. अधिकतर फैन्स उन्हें 'बोला जुबां केसरी' कहकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं एक ने लिखा है, 'हां पहले कर लो ये आप'. जरूरी है'. गौरतलब है कि हाल ही में गुटका बेचने वाली कंपनी विमल से जुड़ने के बाद अक्षय को दुनियाभर में लोगों ने काफी ट्रोल किया था, जिसके बाद उन्होंने कंपनी से बैकआउट कर लिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों से माफी मांगी थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां