अक्षय कुमार का चौंका देने वाला फैसला, जुलाई, अगस्त...2024 के क्या हर महीने में रिलीज करेंगे एक फिल्म

2024 में अभी जुलाई, अगस्त, सितंबर, अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर बचे हैं. इन सभी महीनों में कई फिल्में आने वाली है. लेकिन अक्षय कुमार ने लगता है कि अब हर महीने अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

2024 में अभी जुलाई, अगस्त, सितंबर, अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर बचे हैं. इन सभी महीनों में कई फिल्में आने वाली है. लेकिन अक्षय कुमार ने लगता है कि अब हर महीने अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला कर लिया है. अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो हर साल कई फिल्में लेकर आते हैं. बीते दिनों वह बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. शायद बड़े मियां छोटे मियां के परफॉर्मेंस के असर है कि अब अक्षय कुमार ने हर महीने अपनी फिल्में रिलीज करने का फैसला कर डाला है.

दरअसल अक्षय कुमार ने एक दिन पहले अपनी कॉमेडी फिल्म खेल-खेल में की रिलीज डेट की घोषणा की. यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. खेल-खेल में के बाद अब अक्षय कुमार ने अपनी एक और फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है, जोकि जुलाई में रिलीज होनी है. इस फिल्म का नाम सरफिरा है. सरफिरा साउथ के दिग्गज एक्टर सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक है. सोरारई पोटरु साल 2020 में आई थी.

इन दोनों फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. वहीं उनकी वेलकम टू द जंगल भी इस साल रिलीज होने वाली है. इन चार फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार स्काई फोर्स और कन्नप्पा में भी नजर आने वाले हैं, जो इस साल रिलीज होने वाली हैं. देखा जाए तो 2024 खत्म होने में छह महीने बाकि हैं और अक्षय कुमार की इसी साल 6 फिल्में आनी है. ऐसे में औसत निकाल जाए तो लगभग हर महीने उनकी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.  
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi