रियल लाइफ में भी खिलाड़ी हैं अक्षय कुमार, खुद को खतरे में डाल बचाई हार्नेस से लटक रहे एक्टर की जान

अक्षय कुमार का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप दो एक्टर्स को एक स्टंट परफॉर्म करते देख सकते हैं. एक एक्टर अली हैं जो लेडी के गेटअप में हैं और हारनेस से लटक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार आज से नहीं कई साल पहले से अपनी पहचान खिलाड़ी के रूप में बना चुके हैं. उनकी फिटनेस और खतरों को मोल लेने की फितरत ही कुछ ऐसी ही कि लोग उन्हें खिलाड़ी कुमार ही कहने लगे हैं. ये पहचान भले ही उन्हें रील लाइफ से मिली हो लेकिन रियल लाइफ में भी वो वाकई किसी खिलाड़ी से कम नहीं है. जो फिल्मों में भी खतरनाक स्टंट खुद परफॉर्म करते हैं उनके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते और जरूरत पड़ने पर खतरों को मोल लेने से पीछे भी नहीं हटते. उनका ऐसा ही एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अक्षय कुमार खुद को खतरे में डालकर एक एक्टर की जान बचाने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

बीच हवा में बेहोश हुआ एक्टर 

अक्षय कुमार का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप दो एक्टर्स को देख सकते हैं. एक एक्टर अली असगर हैं जो लेडी के गेटअप में हैं और हारनेस से लटक रहे हैं. उसी हारनेस के दूसरे छोर पर एक और एक्टर लटक रहा है. वो एक्टर एकदम से हारनेस पर ही बेहोश होता दिखाई देगा. उसे बचाने के लिए खुद अली हारनेस पकड़ते हैं. क्रू के दूसरे मेंबर भी आगे आ जाते हैं. इसी बीच अक्षय कुमार बीच में आते हैं और अपनी चिंता किए बगैर ऊंचे प्लैटफॉर्म पर बैठ जाते हैं और उस एक्टर को तब तक पकड़ रहते हैं जब तक कि हारनेस खुल नहीं जाता. इस दौरान वो कोने पर बैठे हुए अपनी फिक्र भी नहीं करते.

Advertisement

फैन्स ने की तारीफ

अक्षय कुमार का ये जज्बा देखकर फैन्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि अक्षय कुमार को यूं ही खिलाड़ी नहीं कहा जाता. वो ये टैग डिजर्व करते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार को ऐसा करता देख उनके लिए रिस्पेक्ट और भी ज्यादा बढ़ गया. एक और फैन ने लिखा कि इसलिए ही अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार भी कहते हैं. एक फैन ने उन्हें ट्रू जेंटलमैन बताया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'