मैं अनपढ़ आदमी हूं, वो दिमाग वाली है... ट्विंकल खन्ना पर अक्षय कुमार ने क्यों कही ये बात

अक्षय कुमार ने शिखर धवन के टॉक शो धवन करेंगे में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना की तारीफ की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में क्रिकेटर शिखर धवन ने जियो सिनेमा धवन करेंगे शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की. वहीं वाइफ ट्विंकल खन्ना की तारीफ भी की. अक्षय ने अपने मेहनती स्वभाव और ट्विंकल की बौद्धिक क्षमता के बीच स्पष्ट अंतर पर चर्चा की और अपनी बेटी की बुद्धिमत्ता का श्रेय वाइफ को. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अक्षय कुमार की शादी राजेश खन्ना की बेटी और 90 के दशक की पॉपुलर अदाकारा ट्विंकल खन्ना से हुई है, जिनके साथ उनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं. 

शो में उन्होंने बातचीत के दौरान कहा, मेरी बेटी को बुद्धिमता मेरी पत्नी ट्विंकल से मिली है. मैं तो अनपढ़ हूं, ज्यादा पढ़ा नहीं हूं. मैं गधा मजदूरी करता हूं, वो दिमाग वाली है. मैं किस्मत वाला हूं कि मेरी शादी सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी से शादी हुई. लेकिन मैं इसलिए भी लकी हूं कि वह एक प्यारी वाइफ और मां हैं. अगर आपको जिंदगी में सही पार्टनर मिल जाए तो आपकी जिंदगी परफेक्ट है. मैं अभी भी हैरान हो जाता हूं जैसे मेरी वाइफ जिंदगी को देखती हैं. वह 50 की हो गई हैं और आज भी पढ़ाई के लिए जाती हैं. उन्होंने अपनी मास्टर्स पूरी की और अब पीएचडी कर रही हैं. 

लंदन में अपने रुटीन और अपने एजुकेशनल बैकग्राउंड पर मजाक करते हुए एक्टर ने कहा, मेरे जैसे कुछ ही लोग हैं. मैं जब लंदन जाता हूं. तो अपनी बेटी को स्कूल और बेटे को कॉलेज और तब पत्नी को कॉलेज छोड़ने जाता हूं. और फिर अनपढ़ की तरह घर आता हूं और क्रिकेट देखता हूं पूरे दिन.  

Advertisement

इतना ही नहीं अक्षय ने बताया कि वह कॉलेज वापस जाकर पढ़ाई करने की इच्छा के बावजूद, वह ऐसा इसलिए नहीं कर पाते क्योंकि किताबों को देखकर उन्हें रोना आ जाता है. इस पर शिखर मजाक में कहते हैं, जहां ट्विंकल ने लाइब्रेरी की सभी किताबें पढ़ ली हैं, वहीं अक्षय पढ़ने के लिए खुद को तैयार नहीं कर पाते. अक्षय ने कहा, "मेरे माता-पिता समझ गए कि मैं पढ़ाई में जीरो हूं. इसीलिए उन्होंने मुझे खेल की ओर धकेला."

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह